सुशांत सिंह सुसाइड केस: शक के घेरे में संजय लीला भंसाली, पुलिस करेगी पूछताछ

0
142
सुशांत सिंह सुसाइड केस

ग्राउंड टू अर्थ रहने वाले टैलेंटेड और ब्रिलियंट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ देना हर किसी को खटक रहा है। वे एक बेहद खुशमिजाज एक्टर में शुमार थें और उनका यूं सुसाइड करना, ये बात पर उनके फैंस को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनको न्याय दिलाने के लिए फैंस एकजुट हो गए हैं और लगातार सुशांत की यादें बनाए रखने के साथ इस केस को सुलझाने का दबाव बना रहे हैं। इस बीच पुलिस भी इस मामले को सुलझाने में जुटी है। पुलिस ने सुशांत सिंह के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की है। अब इस मामले में मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी समन भेजा गया है।

और पढ़े: चेतन भगत ने किया बड़ा खुलासा, अर्जुन कपूर ने सुशांत से छीनी थी ये फिल्म, मचा बवाल

संजय लीला भंसाली से सुशांत सिंह के बारे में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। एक दो दिन में भंसाली अपना बयान दर्ज कराने जा सकते हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत को फिल्मों से निकाले जाने को लेकर भंसाली से पूछताछ हो सकती है कि आखिर क्यों उन्होंने फिल्मों से दरकिनार कर दिया था।

सुशांत सिंह सुसाइड केस

बता दें कि जब सुशांत सिंह यशराज फिल्म के साथ तीन फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट में थें, तब भंसाली ने सुशांत को फिल्म रामलीला के लिए चुना था। उन्होंने आदित्य से सुशांत को भी मांगा था लेकिन उन्होंने नहीं दिया, यही नहीं संजय लीला एक और फिल्म में सुशांत को लेना चाहते थें लेकिन बाद में सुशांत की जगह किसी और को ले लिया गया है।

और पढ़े: मीशा बर्टन ने किया खुलासा निजी पलों को पॉर्न साइट पर बेचना चाहता था एक्स बॉयफ्रेंड

कहा जा रहा है कि बड़े बैनर की फिल्मों से निकाले जाने के बाद से ही सुशांत सिंह डिप्रेशन का शिकार हो गए थें। बता दें कि सुशांत को कई बड़े बैनर ने बैन कर दिया था जिसमें संजय लीला भंसाली भी शामिल हैं। वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर में संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, आदित्य चौपड़ा, भूषण कुमार समेत सेलेब्स पर परिवाद दर्ज कराई गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here