सुशांत सिंह सुसाइड केस: संजय लीला भंसाली ने पुलिस के सामने खोले कई बड़े राज

0
116

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली। एक्टर के इस कदम से हर किसी को झटका लगा था लेकिन एक्टर की मौत की वजह का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। जिस वजह से इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस कड़ी जांच कर रही है। पुलिस इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है। जिसमें अब तक कई बड़े खुलासे हुए है। इस दौरान पुलिस ने बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों से भी पूछताछ की है लेकिन इस बीच अब पुलिस ने मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) से भी पूछताछ की। पुलिस ने सोमवार को संजय लीला भंसाली से कई सवालों के जवाब लिए।

जानकारी के मुताबिक, बांद्रा पुलिस स्टेशन में संजय लीला भंसाली से लगभग 3 घंटे तक पूछताछ चली। इसके बाद करीब एक घंटे तक जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी डायरेक्टर से पूछताछ की।

संजय लीला भंसाली

इस दौरान संजय लीला भंसाली से उन रिपोर्ट्स के आधार पर भी सवाल किया गया। जिसमें दावा किया था कि उन्होंने सुशांत को अपनी फिल्मों से निकाला है। संजय लीला भंसाली ने बताया कि साल 2016 के बाद वह सुशांत के टच में नहीं थे। सुशांत के करीबी न होने की वजह से उन्हें एक्टर के डिप्रेशन की जानकारी भी नही थी। वहीं, इसके आगे उन्होंने कहा कि सुशांत का पूरा ध्यान यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म ‘पानी’ पर था। उन्होंने एक साथ दो बड़ी फिल्में करने के लिए मना कर दिया था। संजय लीला भंसाली ने बताया कि, मैंने कभी भी सुशांत सिंह को अपनी फिल्मों से “ड्रॉप” नहीं किया था।

बता दें कि पुलिस की जांच में अब तक खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। जिसकी जानकारी उनके करीबियों को भी थी। लेकिन सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? इस सवाल का जवाब अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। जिस वजह से मामले की जांच अब तक जारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here