Friday, September 17, 2021

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी, बंगाली लड़की पर लगाया आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है, लोग उनकी सुसाइड की वजहों को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं, इस बीच मुंबई पुलिस ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है, मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल जांच जारी है।

आत्महत्या का मामला

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि एक्टर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, पुलिस सूत्रों के अनुसार पिछले 6 महीने से सुशांत डिप्रेशन में थे, उनके नौकर ने फोन कर पुलिस को उनके आत्महत्या करने की जानकारी दी।

और पढ़े: इधर सुशांत सिंह राजपूत लगा रहे थे फांसी, उधर गर्लफ्रेंड करा रही थी फोटोशूट

दोस्तों ने तोड़ा दरवाजा

पुलिस सूत्रों का दावा है कि घटना से एक रात पहले सुशांत (Sushant Singh Rajput) के कुछ दोस्त उनके घर पर उनके साथ मौजूद थे, बताया जा रहा है कि सुबह जब सुशांत कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे थे और आवाज लगाने पर जवाब नहीं दे रहे ते, तो उनके दोस्तों ने ही दरवाजा तोड़ा, तो देखा कि वो अंदर फंदे से झूल रहे हैं, घटना की जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी।

Sushant Singh Rajput

परिवार

सुशांत (Sushant Singh Rajput) का जन्म साल 1986 में बिहार की राजधानी पटना में हुआ था, उनके पिता सरकारी नौकरी में थे, उन्होने शुरुआती पढाई पटना से की, फिर दिल्ली चले आये, साल 2003 में डीसीई में उन्होने पूरे भारत में सातवां रैंक हासिल किया था। इसके बाद दिल्ली कॉलेज इंजीनियरिंग में उन्होने एडमिशन लिया, फिर डांस के लिये कोरियोग्राफर श्यामक डावरक और थिएटर के लिये बैरी जॉन की क्लास ज्वाइन कर ली।

और पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के हेलीकॉप्टर शॉट को देख चौंक गए थे धोनी, कही थी ये बात

इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग का शौक पूरा किया

इंजीनियरिंग के तीसरे साल की पढाई बीच में ही छोड़कर सुशांत (Sushant Singh Rajput) मुंबई चले गये, वहां उन्होने एक्टिंग में किस्मत आजमाने का फैसला लिया, 4उन्हें पहचान एकता कपूर के टीवी शो पवित्र रिश्ता से मिला, इसके बाद उन्होने किस देस में है मेरा दिल में भी काम किया, इसके बाद कुछ रिएलिटी शोज में भी नजर आये, फिल्म काय पो चे से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिली, पिछले साल सातों में उन्होने 10 फिल्मों में काम किया था।

और पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर पर, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का आया बयान

न्यायिक जांच की मांग

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, उनके बुजुर्ग पिता बेटे की मौत की खबर सुनकर सदमे में हैं, उनकी तबीयत बिगड़ गई है, सुशांत के मामा ने मामले में न्यायिक जांच की मांग की है, परिवार के लोगों के अनुसार सुशांत एक बंगाली लड़की से परेशान थे, पिता कुछ दिन बाद ही मिलने जाने वाले थे, इसी बीच से दुखद खबर आ गई।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,941FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles