250 रुपए थी सुशांत सिंह राजपूत की पहली सैलरी, 6 लोगों के साथ करते थे रूम शेयर

26
378
Sushant Singh Rajput Struggle Story

Sushant Singh Rajput Struggle Story: रविवार का दिन बॉलीवुड के लिए एक बार फिर से दुख भरी खबर लेकर आया. जिसके बाद पूरा बॉलीवुड सदमें में चला गया. बता दें कि बॉलीवुड का एक उभरता सितारा सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली. उन्होंने रविवार को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगा ली है. बिहार में जन्मे 34 साल के सुशांत ने बॉलीवुड में शुरुआत से काफी संघर्ष किया था. उनकी पहली कमाई 250 रुपए की थी. (Sushant Singh Rajput First Salary) जब स्टार बन गए तो चांद पर ना सिर्फ प्लॉट खरीद लिया, बल्कि उसे देखने के लिए दूरबीन भी ले आए. (Sushant Singh Rajput Struggle Story)

और पढ़े: अपनी इस प्रॉब्लम की वजह से शर्टलेस रहते है सलमान खान, अब बन गया है ट्रेंड

आपको बता दें कि सुशांत सिंह ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि संघर्ष के दिनों में वह 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे. इस दौरान उन्हें एक प्ले के 250 रुपए मिलते थे. सुशांत कभी-कभार फिल्मों में हीरो-हीरोइन के पीछे बतौर एक्स्ट्रा डांसर भी काम कर लिया करते थे. जिससे कुछ पैसे मिल जाया करते थे. मुंबई में कई साल संघर्ष करने के बाद सुशांत को 2008में टीवी पर पहला ब्रेक बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से मिला. हालांकि, उनके करियर को असली उड़ान 2009से 2011के बीच आए टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. सुशांत को 2013 में पहली फिल्म ‘काई पो छे’ मिली. यहां से उनका करियर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगा. (Sushant Singh Rajput Struggle Story)

Sushant Singh Rajput Struggle Story

बॉलीवुड के इस सितारे ने साल 2015में पेंट हाउस खरीदा था. कभी मुंबई के मलाड में स्थित 2बीएचके अपार्टमेंट में रहे सुशांत ने 2015में पाली हिल में एक पेंट हाउस खरीदा. इसके लिए उन्होंने 20करोड़ रुपए कीमत चुकाई थी. सुशांत अपने घर के लिविंग रूम को ट्रैवलिंग रूम कहते थे. दरअसल, घर की दीवारों पर लगी पेंटिंग्स से लेकर एंटीक आइटम्स तक घर का कोना-कोना नॉस्टेल्जिक और फ्यूचरिस्टिक दोनों झलक दिखाता है. सुशांत सिंह के घर में एक बड़ा सा टेलिस्कोप है, जिसे वे ‘टाइम मशीन’ कहते थे. उनके मुताबिक, इससे वे अलग-अलग ग्रहों और गैलेक्सीज को घर बैठे देखते रहते थे. (Sushant Singh Rajput Struggle Story)

और पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर पर, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का आया बयान

मुंबई में काफी संघर्ष करने के बाद सुशांत ने ‘एमएस धोनी’ और ‘केदारनाथ’ जैसी हिट फिल्में दीं. आमिर खान की ‘पीके’ में भी उनके काम की तारीफ हुई थी. फिलहाल, सुशांत एक फिल्म के करीब 5से 7करोड़ रुपए तक चार्ज करते थे. फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का जरिया विज्ञापन और स्टेज शो भी थे.सुशांत की आत्महत्या के बाद पूरा बॉलीवुड जगत सदमें में डूब गया है. राजनीति के भी बड़े-बड़े दिग्गजों ने अपने तरीके से याद किया. पीएम मोदी ने भी ट्वीट करके कहा कि जल्द चला एक चमकता हुआ सितारा, इतना ही नहीं कई प्रदेशों के सीएम और केन्द्रीय मंत्रियों ने भी उनके निधन पर दुख जताया. (Sushant Singh Rajput Struggle Story)

26 COMMENTS

  1. Howdy! I realize this is somewhat off-topic however I needed
    to ask. Does running a well-established blog like
    yours require a lot of work? I am completely new to running a blog however I do write in my journal on a daily basis.
    I’d like to start a blog so I will be able to share my experience and feelings
    online. Please let me know if you have any kind of ideas or
    tips for new aspiring bloggers. Appreciate it! https://anunturi-parbrize.ro/geam-cadillac-11.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here