सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर शेखर सुमन ने उठाए सवाल, कहा मुझे शक था….

0
167
शेखर सुमन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है। 14 जून को एक्टर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कई सवाल उठे। फैंस समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सुशांत की मौत की वजह वंशवाद (nepotism) को बताया था। लेकिन अब इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठने लगे है। दरअसल हाल ही में डॉक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी थी। इस दौरान डॉक्टर ने बताया कि सुशांत की मौत आत्महत्या की वजह से हुई है। लेकिन अब एक्टर शेखर सुमन (Shekhar suman) ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े किए है और मामले की दोबारा जांच करवाने की मांग की है।

और पढ़े: काजोल से पहले इस एक्ट्रेस के साथ था अजय देवगन का अफेयर, एक्ट्रेस ने दी थी सुसाइड की धमकी

दरअसल शेखर सुमन ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद लगातार ट्वीट किए। इस दौरान अभिनेता ने लिखा, तो सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को सादा और साधारण आत्महत्या घोषित कर दिया गया है। इस पर विश्वास मत कीजिए। मुझे शक था कि ऐसा ही कुछ होगा। कहानी को पहले से ही सेट किया हुआ था। यही कारण है कि अब सोशल मीडिया का मंच अधिक महत्वपूर्ण हो गया है कृपया इस मामले में दोबारा जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।’ अपने अगले ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा, ‘हम सभी को इस मामले को और गंभीरता से लेने की जरूरत है। किसी भी थ्योरी पर विश्वास करने की जरूरत नहीं है। इस बार हम नहीं सुनेंगे। इस बार हम ऐसे ही नहीं मान लेंगे।’

शेखर सुमन

वहीं अपने अगले ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत के लिए शेखर सुमन ने लिखा, ‘प्यारे सुशांत, देश आपके साथ है। लोग आपके साथ है। हम आपके लिए इंसाफ की मांग कर रहे है और आपको इंसाफ जरूर मिलेगा।’ गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सवाल उठाए थे। दावा किया जाने लगा कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। इस दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार का नाम भी सामने आया। लेकिन अब सुशांत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्टर की आत्महत्या की बात सामने आई है।

और पढ़े: इन सात फिल्मों में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी एक साथ दिखी हैं , नंबर 3 के बारे में नही जानते होंगे आप

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here