पति संग पूल में रोमांटिक हुई सनी लियोन, वायरल हुई तस्वीरें

0
60
Sunny leoen with danial

सनी लियोन सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं, वो अकसर अपनी निजी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । पति डेनियल के साथ भी उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं । सनी और उनके हबी ने एक बार फिर फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । उनके घर के स्विमिंग पूल से आईं ये तस्‍वीरे वायरल हो गई हैं । सनी हबी के साथ पोज दे रही हैं और प्‍यारी सी स्‍माइल भी । आप भी देखें ये तस्‍वीरें ।

Sunny-daniel

ब्‍लैक मोनोकनी में लग रही हैं कमाल

सनी लियोनी ने इन तस्‍वीरों में ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई हे, वो बेहद हॉट लग रही हैं । उनके पति डेनियल सिर्फ शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं । दोनों केमरे पर खूबसूरत कपल का पोज देते नजर आ रहे हैं । कुछ दिन पहले ही सनी ने अपनी ये हॉट तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जहां से अब ये वायरल हो रही हैं ।

Sunny-daniel

वैकेशन की तस्‍वीरें करते हैं शेयर

सनी लियोनी और उनके हबी डेनियल अकसर ही वैकेशन इंजॉय करते दिखाई देते हैं, फैंस के साथ वो अपनी एक से एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । इससे पहले भी वो बीच से अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करते आए हैं । सनी को कंधे में बैठाने से लेकर पूल पर मस्‍ती करते हुए उन्‍हें गोद में उठाने तक की तस्‍वीरें उनके इंस्‍टाग्राम पर हैं । जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं ।

View this post on Instagram

Enjoying the extremely hot LA weather!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अमेरिका में हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी इस समय पति के साथ अमेरिका में समय बिता रही हैं ।उनके साथ उनके तीनों बच्‍चे भी वहीं हैं । सनी लॉकडाउन के दौरान ही अमेरिका चलीं गई थीं । लॉकडाउन में सनी अपने लाइव सेशन्‍स के जरिए, फैन्‍स के साथ मस्‍ती करते हुए, कुकिंग से लेकर कई सारे फनी वीडियोज शेयर करती रहीं थी । बच्‍चों के साथ सनी के वीडियो बहुत ज्‍यादा पसंद किए जाते हैं । आपको बता दें सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया है, जबकि उनके ट्विन्‍स बेटे सरोगेसी से हुए हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here