किसी एक्ट्रेस कम नही है सनी देओल की दोनों सगी बहनें, लाइमलाइट से रहती है दूर

0
152
Sunny-Deol-Sisters-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘हिमैन’ अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं। पहली शादी प्रकाश कौर से हुई। तो दूसरी शादी धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से की। पहली शादी से धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं। जिसमें दो बेटियां और दो बेटे शामिल है। तो वहीं, हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र की दो बेटियां हुई। जो ईशा और अहाना है। दोनों काफी चर्चाओं में रहती हैं। इसी तरह धर्मेंद्र के दोनों बेटे यानी की सनी देओल और बॉबी देओल भी बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि सनी देओल और बॉबी देओल की दो सगी बहनें कहां हैं और वह क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

Sunny-Deol-Sisters-

धर्मेंद्र की की पहली पत्नी प्रकाश कौर से हुई बेटियों का नाम विजेता और अजीता है। विजेता और अजिता दोनों ने शुरू से खुद को लाइमलाइट से दूर रखा। हैरानी की बात ये है कि दोनों की कोई पुख्ता जानकारी अब तक मीडिया के पास नहीं है।

Sunny-Deol-Sisters-

जानकारी के मुताबिक, बड़ी बेटी अजीता की शादी लेखक किरण चौधरी से हुई है। किरण चौधरी की ‘1000 Decorative Designs from India’ नाम की बुक काफी फेमस हुई थी। अजिता अपने पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। वहीं, धर्मेंद्र ने बेटी विजेता के नाम पर अपने प्रोडक्शन हाउस ‘विजेता फिल्म्स’ का नाम रखा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here