Saturday, September 24, 2022

JEE-NEET परीक्षा के लिए छात्रों को एग्जाम सेंटर तक लाने में मदद करेंगे सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने तालाबंदी के दौरान प्रवासी श्रमिकों की बहुत मदद की। श्रमिकों को उनके घरों तक पहुँचाने में सोनू सूद एक देवदूत बन गया। लेकिन अपने खुद के अभियान के बाद भी, सोनू सूद लगातार अलग-अलग तरीकों से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस बार सोनू सूद छात्रों की मदद करने के लिए पहुंच गए हैं। अभिनेता ने JEE-NEET परीक्षा में बैठने वाले छात्रों की मदद करने की इच्छा व्यक्त की है। सोनू ने कहा कि वह सितंबर में जेईई-एनआईटी परीक्षा में बैठने वाले छात्रों के लिए यात्रा की व्यवस्था करेगा। यह उल्लेख किया जा सकता है कि जेईई-एनईईटी परीक्षा को फिलहाल स्थगित करने की मांग की जा रही है, जबकि विपक्ष प्रवेश परीक्षा के बजाय एक और विकल्प उपलब्ध कराने की मांग कर रहा है।

सोनू सूद करेंगे मदद

सोनू सूद ने कहा कि अगर जेईई और एनईईटी परीक्षा आयोजित की जाती है तो सभी छात्र जो इन परीक्षाओं में उपस्थित होते हैं और वे बिहार, असम और गुजरात में बाढ़ के कारण फंस जाते हैं। तो मुझसे संपर्क कर सकते हैं। मैं आपकी यात्रा की व्यवस्था करने की कोशिश करूंगा। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि आप लोगों को परीक्षा केंद्र लाने में मदद करें। संसाधनों की कमी के कारण कोई भी ऐसा नहीं होना चाहिए जो परीक्षा न दे सके।

छात्रों ने परेशानी बताई

हाल ही में एक छात्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी परेशानी व्यक्त कर रहा था। जिसमें वह कहता है कि उसने ऋण लिया है, कोई राशन नहीं, परीक्षा केंद्र दूर है, वह निजी कार नहीं ले सकता क्योंकि उसके पास उतना पैसा नहीं है। घर पर पिता एकमात्र ब्रेडविनर है, कोरोना का खतरा अलग है। मेरे पिता बहुत गरीब हैं। हम बमुश्किल कोरोना युग में रह रहे हैं। यहां बताया गया है कि हम परीक्षा में कैसे शामिल हो सकते हैं। वीडियो को अपलोड करते हुए, सोनू सूद ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया। इससे पहले, सोनू ने जेईई और एनईईटी परीक्षा पर छात्रों की मांगों का भी समर्थन किया था।

सरकार ने परीक्षा का समर्थन किया

दूसरी ओर, सरकार परीक्षा के आयोजन का समर्थन कर रही है। शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ने एक ट्वीट में कहा कि एनटीए महानिदेशक की रिपोर्ट के अनुसार, जेईई मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले कुल 8.58 लाख उम्मीदवारों में से 7.5 लाख ने जेईई एडमिट कार्ड डाउनलोड किया है। जबकि NEET 2020 टेस्ट के लिए बैठे 15.97 लाख उम्मीदवारों में से लगभग 13 लाख ने एडमिट कार्ड डाउनलोड किया है, जिससे पता चलता है कि छात्र परीक्षा के पक्ष में हैं और किसी भी कीमत पर परीक्षा में बैठना चाहते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollyywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Bollywoodlocha Team
Bollywoodlocha Teamhttps://hotleague.net/
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
3,495FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles