Monday, April 12, 2021

मजदूरों के मसीहा सोनू सूद की पत्नी रहती है लाइमलाइट से दूर, ऐसी है दोनों की लवस्टोरी

Sonu Sood Love Story: कोरोना वायरस ने पूरे देश में दहशत फैला रखा है, देश में लगातार मरीजों और मृतकों की संख्या तेजी से बढ रही है, इस समस्या से निपटने के लिये सरकार के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी हाथ बढा रहे हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनू सूद की खूब चर्चा हो रही है, दरअसल सोनू अप्रवासी मजदूरों को मुंबई से यूपी बिहार भेज रहे हैं, जिसके लिये उन्हें लोग मसीहा की उपाधि दे रहे हैं।

और पढ़े: अपने से 26 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठा था ये एक्टर, जानें पूरी लव स्टोरी

सामाजिक कार्यों के लिये प्रसिद्ध

सोशल मीडिया पर 46 वर्षीय एक्टर को मसीहा कहा जा रहा है, तो कोई कुछ और उपनाम दे रहे हैं, कुल मिलाकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, हालांकि ज्यादातर लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में पता नहीं है,आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं। (Sonu Sood Love Story)

Sonu Sood Love Story

पंजाब में जन्म

सोनू सूद मूल रुप से पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं, वहीं उनका जन्म हुआ, इसके बाद उन्होने यशवंत राव चव्हाण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से इलेक्ट्रॉनिक्स की पढाई की,जहां उनकी मुलाकात सोनाली से हुई, कुछ महीने डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिय़ा, सोनू पंजाबी परिवार से हैं जबकि उनकी पत्नी तेलुगू परिवार से है, हालांकि दोनों के घर वाले इस शादी के लिये राजी हो गये। (Sonu Sood Love Story)

Sonu Sood Love Story

लाइमलाइट से दूर

सोनू ने इंजीनियरिंग के दिनों में ही मॉडलिंग शुरु कर दी थी, फिर कॉलेज खत्म होने के बाद उन्होने 1996 में शादी कर ली और पत्नी भी साथ रहने लगी, सोनू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सोनाली ने उनका भरपूर साथ दिया, उन दिनों ज्यादा पैसे होते नहीं थे, इस वजह से हम जिस फ्लैट में रहते थे, उस फ्लैट में तीन और लोग रहते थे, लेकिन सोनाली ने कभी इस बात की शिकायत नहीं की, पूरा सहयोग दिया, बाद में हमने दूसरा फ्लैट ले लिया, आगे जिंदगी आसान होती चली गई।

और पढ़े: निमोनिया का इलाज करा रही थी अभिनेत्री, डॉक्टर से हो गया प्यार, जानिए फिर क्या हुआ

Sonu Sood Love Story

पत्नी नहीं चाहती थी एक्टर बनूं

सोनू सूद ने बताया था कि उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, वो शुरुआती दिनों में नहीं चाहती थी कि मैं एक्टर बनूं, हालांकि आज उन्हें मुझ पर गर्व है।आपको बता दें सोनाली और सोनू के दो बेटे इशांत और अयान हैं। अकसर गणपति पूजा के मौके पर उनका पूरा परिवार उत्सव मनाता नजर आता है। (Sonu Sood Love Story)

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles