शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत के फैंस से पूछा सवाल, क्या आपके पास है इसका जवाब..

0
112

सुशांत सिंह राजपूत मामले की ड्रग्स एंगल से जांच की जा रही है, वहीं रिया चक्रवर्ती रविवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (NCB) कार्यालय पहुंची। जैसे ही वह एनसीबी कार्यालय पहुंची, वह लोगों से घिर गई, जिससे वह बेहाल हो गई। रिया की ये तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के समर्थन में आ गए। शत्रुघ्न सिन्हा उनमें से एक हैं।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में, शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत के प्रशंसकों से पूछा, “क्या सुशांत अपनी प्रेमिका रिया के साथ ऐसा व्यवहार करना चाहते हैं?” उन्होंने यह भी कहा कि कानून को अपना काम करने देना चाहिए। इस मुद्दे पर आगे बोलते हुए, उन्होंने कहा, “लोग लंबे समय से सुशांत की मौत के बारे में सोच रहे थे।” उनमें से कुछ लंबे समय से खबरों में हैं, जबकि कुछ इसके जरिए एक बार फिर खबरों में आना चाहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक साल से रिलेशनशिप में थे। अभिनेता का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर से मिला था। बाद में, दिवंगत अभिनेता के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। इसके अलावा उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत भी दर्ज की गई थी।

फिलहाल इस मामले की पूरी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। ED मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से जांच कर रहा है जबकि NCB ड्रग एंगल से जांच कर रहा है। एनसीबी ने मामले के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती के भाई और एक अन्य को भी गिरफ्तार किया है। कल NCB ने 8 घंटे के लिए रिया से पूछताछ की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here