शाहिद कपूर की नौकरानी ने करवाया न्यूड फोटोशूट, दिया ये खास मैसेज

0
196

लोग आज भी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह को याद करते हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की एक और अभिनेत्री और फिल्म में कबीर सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर की के घर की नौकरानी का किरदार निभाकर चर्चित रहीं। अभिनेत्री अब एक बार फिर चर्चा में हैं। अभिनेत्री का नाम वनिता खरात है।

अभिनेत्री वनिता खरात ने हाल ही में एक न्यूड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। हालांकि इस न्यूड फोटोशूट के जरिए अभिनेत्री ने एक खास मैसेज भी दिया है।

नए साल की पूर्व संध्या पर, वनिता खरात ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खुद की एक न्यूड तस्वीर साझा की। यह फोटो खूब वायरल हो रही है। वह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वनिता ने आमतौर पर अपने फोटोशूट ज्यादातर भारतीय कपड़ों में करवाए हैं लेकिन उनके प्रशंसक वनिता के इस अवतार को देखकर हैरान हैं।

vanita kharat

इसलिए करवाया न्यूड फोटोशूट

इस फोटोशूट को करने के पीछे वनिता का एक खास मकसद था। वह लोगों को ‘बॉडी पॉजिटिविटी’ का संदेश देना चाहती थी। इस फोटो में वह जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। वनिता पतंग के पीछे अपने शरीर को छिपाने की कोशिश की है। फोटो को शेयर करते हुए वनिता ने लिखा कि मुझे अपनी प्रतिभा, जुनून, आत्मविश्वास और शरीर पर गर्व है। इस फोटो के जरिए वनिता ने लोगों को संदेश दिया है कि बॉडी शेमिंग नहीं होनी चाहिए। कई लोगों ने अभिनेत्री की आलोचना की जबकि कुछ लोगों ने उनके इस साहसिक कदम के लिए उनकी प्रशंसा भी की।

vanita-kharat

वनीता खरात, जो फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आई थीं, एक मराठी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म ‘कबीर सिंह’ से शुरुआत की। वह पहले कई मराठी कॉमेडी शो और नाटकों में दिखाई दिए थे। लेकिन कबीर सिंह ने उन्हें एक प्रमुख पहचान दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here