राखी सावंत को जबरदस्ती किस करना चाहते है शाहरूख खान

0
144

बॉलीवुड स्टार्स से जुड़े कई किस्से इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसे देखने में दर्शक भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इस बीच शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जो करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण का है. इस वीडियो में करण जौहर और शाहरूख खान के बीच ढेर सारी बातें हुई हैं. जिसे लोग देख रहे हैं. इसी में शाहरूख से करण जौहर ने कई ऐसे सवाल पूछे हैं, जिसके जवाब सुनने के बाद आप भी अपने आपको हंसने से नहीं रोक पाएंगे. दरअसल ये सवाल बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) से जुड़ा हुआ है.

और पढ़े: इस एक्ट्रेस ने 65 साल के बुजुर्ग प्रोड्यूसर पर लगाया आरोप, कहा – ‘टॉप उतारने के लिए बोला और फिर…’

बता दें कि एक बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में गए थे. यहां पर करण ने शाहरूख से कई तरह के सवाल किए, जो सभी स्टार्स से किए जाते हैं. लेकिन इस दौरान जब करण ने शाहरूख खान से ये पूछा कि यदि राखी सावंत उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगा देंगी, तो ऐसे हालात में वो क्या करेंगे? करण के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरूख ने कहा था कि, वो ये आरोप मान लेंगे कि उन्होंने राखी को जबरदस्ती किस किया है. इसके साथ शाहरूख ने इस आरोप को स्वीकार करने का कारण बताते हुए कहा कि, क्योंकि उनको (राखी सावंत) किस करने के लिए मुझसे जबरदस्ती ही करनी पड़ेगी.

इतना ही नहीं इसी दौरान करण ने शाहरूख से एक और सवाल करते हुए पूछा था कि यदि कभी वो सुबह करण जौहर बनकर उठेंगे तो उस समय क्या होगा. इस सवाल का भी जवाब देते हुए शाहरूख ने कहा था कि फिलहाल ऐसे होने के तो बहुत कम ही चांसेज हैं. लेकिन करण जौहर के साथ सोकर उठने के सबसे ज्यादा चांसेज हैं. क्योंकि ज्यादातर लोग यही कहते हैं.फिलहाल इन दिनों लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स अपना वक्त घर पर ही फैमिली के साथ बिता रहे हैं. हालांकि शाहरूख की बात करें तो काफी समय से एक्टर किसी भी फिल्म में नहीं नजर आए हैं और न ही अभी तक किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंनमेंट किया है.

और पढ़े: राज कुंद्रा की इस अदा की दीवानी हो गई थी शिल्पा शेट्टी, ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here