पत्रकार से लेकर गुंडे तक अपकमिंग 8 फिल्म्स में दमदार किरदार निभाने वाले है शाहरुख खान

0
75
Shah Rukh Khan Upcoming Movies List

Shah Rukh Khan Upcoming Movies List: बॉलीवुड के जांबाज अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बादशाहत पर आखिर कौन शक कर सकता है। किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, पिछले दो सालों से फैंस को शाहरुख को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। दरअसल, 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख पर्दे पर नजर नहीं आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। फिल्म जीरो में शाहरुख खान ने एक बौने का किरदार निभाया था जिसमें उनके अपॉजिट किरदार में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आई थी। हालांकि, दो सालों के इंतजार के बाद फैंस जल्द ही अपने किंग खान को पर्दे पर देख पाएंगे। नए साल में शाहरुख खान कई मेगा बजट फिल्मों में अपना अभिनय दिखाएंगे। चलिए बताते हैं उसके बारे में..

फिल्म पठान (Pathan)

फिल्म पठान की घोषणा हाल ही में की गई है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। ये फिल्म यशराज बैनर की मेगा बजट फिल्म में है जिसके लिए दीपिका पादुकोण मोटा पैसा वसूल रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग नवंबर के आखिरी से शुरू होगी।

अनाम कॉमेडी फिल्म

पठान के अलावा शाहरुख खान राजकुमार हीरानी की एक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी शख्स का किरदार निभाएंगे जो जिसकी कहानी पंजाब से कनाडा तक के सफर पर आधारित होगी। इस फिल्म में पंजाब से कनाडा तक में जो भी कठिनाइयां आई, उसके बारे में बताया जाएगा।

Shah Rukh Khan Upcoming Movies List

अनाम एक्शन फिल्म

शाहरुख खान इस साल साउथ के मशहूर निर्देश एटली के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक्शन थ्रिलर मूवी होगी जिसमें शाहरुख का डबल रोल दिखाया जाएगा। एक किरदार में शाहरुख पुलिस बनेंगे तो दूसरे में गुंडे। कहा जा रहा है कि इसका निर्माण करण जौहर कर सकते हैं।

अनाम फिल्म

दूसरे निर्माता निर्देशक की फिल्मों के साथ शाहरुख अपनी एक फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। इस फिल्म का निर्देशन राज निदिमोरू और कृष्णा डीके कर सकते हैं। ये फिल्म कॉमेडी प्लस एक्शन से भरपूर हो सकती है। अपनी प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में व्यस्त इस निर्देशक जोड़ी ने बताया कि शाहरुख खान वाली फिल्म में जबरदस्त एक्शन रचने की तैयारी की है।

तीन फिल्मों में कैमियो

शाहरुख खान के पास लीड किरदार के लिए फिल्में तो हैं, लेकिन अब किंग खान कैमियो के किरदार में भी नजर आने लगे हैं। वह अपकमिंग तीन फिल्मों में बतौर कैमियो काम करेंगे। ये फिल्म ब्रह्मास्त्र, रॉकेट्री- द नॉम्बी इफेक्ट और लाल सिंह चड्ढा है। ब्रह्मास्त्र में जहां शाहरुख साइंटिस्ट का किरदार निभाएंगे, वहीं रॉकेट्री में पत्रकार बनेंगे। लाल सिंह चड्ढा में भी उन्होंने कैमियो किया जिसकी शूटिंग स्पेशली आमिर खान ने की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here