मन्नत की बालकनी में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख खान दिया सिग्नेचर पोज, वीडियो वायरल

0
353

देश में लॉकडाउन लगने के कारण फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई थीं और शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई थी। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने परिवार संग घर में कैद हो गए थे। अब महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइन्स जारी कर शूटिंग फिर से शुरू करने का आदेश जारी कर दिया है। वहीँ कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कई सेलेब्स घर से ही ऐड या शॉर्ट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान भी अपने घर मन्नत की बालकनी में शूटिंग करते नजर आये हैं। लगता है शाहरुख कुछ नया लॉन्च करने वाले हैं। फैन्स शाहरुख की यह तस्वीर देखकर बहुत एक्साइटेड हैं और उन्हें स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

और पढ़े: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ पार्किंग लॉट में की शर्म की सारी हदें पार

शाहरुख खान

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख दो कैमरों के बीच में खड़े हुए अपना सिग्नेचर पोज़ दे रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान लॉकडाउन के दौरान से ही परिवार संग वक्त बिता रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके बाद से ही वह बड़े पर्दे से जैसे गायब ही हैं। हालांकि, इस बीच शाहरुख खान ने कई वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘बेताल’ रिलीज हुई थी, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया था।

और पढ़े: बचपन में हिट और जवानी में फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, नंबर 2 कर चुकी है शाहरुख के साथ काम

खबरों के अनुसार शाहरुख खान अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगे। साथ ही अमिताभ बच्चन भी इसमें दिखने वाले हैं। हालांकि, शाहरुख खान ने अपने इस रोल को लेकर फिलहाल कोई बयान नहीं दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here