बॉलीवुड

सिर्फ 6 दिनों में शाहरुख खान की ‘पठान’ ने किया 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन

Pathan Box Office Collection: पठान एक वैध ब्लॉकबस्टर है! शाहरुख खान , दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म ने कैश रजिस्टर में आग लगा दी है, जबकि यह बैंक को अच्छी संख्या में भर रही है। फिल्म घरेलू बाजारों में 300 करोड़ के करीब पहुंच रही है, जबकि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पठान भी 600 करोड़ का आंकड़ा छूने का लक्ष्य लेकर चल रही है। सही बात है!

पठान ने वैश्विक बाजारों में छठे दिन 591 करोड़ रुपये कमाए और यह संभवत: पहले सप्ताह में बढ़ाए गए 640 करोड़ रुपये होगा।

पठान वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

पहला दिन – 106 करोड़ रुपये

दिन 2 – 113 करोड़ रु

तीसरा दिन – 313 करोड़ रुपये

चौथा दिन – 429 करोड़ रुपये

दिन 5 – 543 करोड़ रु

छठा दिन – 591 करोड़ रुपए

इस बीच, फिल्म का हिंदी संग्रह अब लगभग 296 करोड़ रुपये है और इसके 300 करोड़ के आंकड़े को पार करने की उम्मीद है। मंगलवार के कलेक्‍शन को जोड़कर, पठान सबसे तेजी से 500 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली हिंदी फिल्‍म बन जाएगी। दंगल, बाहुबली 2 और केजीएफ 2 को पछाड़कर 300 करोड़ क्लब। कथित तौर पर, आमिर खान स्टारर को 300 करोड़ रुपये तक पहुंचने में 13 दिन लगे, जबकि प्रभास स्टारर को 10 दिन और यश स्टारर को 11 दिन लगे।

शाहरुख ने दिया पठान 2 का इशारा:

हाल ही में टीम ने पठान की सफलता पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पठान 2 का संकेत दिया। जिस पर, शाहरुख ने कहा, “ यह हमारे लिए, मेरे परिवार के लिए एक बड़ा दिन है। हमने थोड़ी देर में इस खुशी का अनुभव नहीं किया है। जब भी वह (सिद्धार्थ आनंद) चाहेंगे कि मैं पठान 2 करूं, मैं करूंगा। अगर वे सीक्वल बनाना चाहते हैं तो इसे करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी। ”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है, जिसका संबंध वॉर और सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 से होगा। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी।

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.