अभी-अभी शाहरुख खान के घर छाया मातम, इस खास शख्स का हुआ निधन

0
41

कोरोना वायरस के बीच बॉलीवुड में एक बाद एक दुखद घटनाएं सामने आ रही है। इन दिनों बॉलीवुड ने अपने दो कलाकारों को खो दिया है। तो वही सेलेब्स ने परिवार में भी रिश्तारों के निधन की खबरे सामने आ चुकी है। जहां एक तरफ लॉकडाउन में ही सलमान खान ने अपने करीबी को खोया हैं तो वहीं आमिर खान भी एक अपने खास व्यक्ति को खो चुके हैं। जिसके बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के घर से भी बुरी खबर आई हैं। शाहरुख खान के करीबी और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एक बहुत अहम सदस्य का अचानक निधन हो गया है।

और पढ़े: अंडरवर्ल्ड डॉन मुथप्पा राय निधन, फिल्मों में कर चुके हैं एक्टिंग

दरअसल शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरनेटनमेंट के सदस्य अभिजित का निधन हो गया। वह शाहरुख खान के साथ शुरूआत से ही जुड़े हुए है। रेड चिलीज ने अभिजीत की निधन की जानकारी ट्विटर पर दी। कंपनी की ओर से ट्विटर पर लिखा गया कि, ‘रेड चिलीज परिवार के पहले टीम के सदस्यों में से एक अभिजीत की मृत्यु ने हमारे दिलों में गहरा शोक दिया है। हम उनके और उनके आस-पास होने की मौजूदगी को याद करेंगे। उनकी आत्मा को शांति मिले। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।’ वहीं अभिजीत की मौत का झटका शाहरुख खान को भी लगा है। शाहरुख खान ने भी ट्विटर पर अभिजीत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

किंग खान न लिखा, ‘हम सभी ने ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की। अभिजीत मेरा सबसे अच्छा सहयोगी था। हमने कुछ अच्छा किया, और कुछ गलत.. लेकिन हमेशा हम आगे बढ़ें। वो टीम का मजबूत सदस्य था। तुम बहुत याद आओगे मेरे दोस्त।’ बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान कोरोना से जंग में सरकार की मदद कर रहे है। वह लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में लगे है। तो वही अभिनेता ने अपने फैंस से भी लोगों की मदद की अपील की है।

और पढ़े: सलमान खान ही नही, इन 12 सेलेब्स पर भी हो चुके है क्रिमिनल केस

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here