‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का नया गाना ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां’ हुआ रिलीज, टाइगर ने किया अनन्या को किस

0
35

बॉलीवुड की इस साल की मचअवेटेड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी। तारा और अनन्या इस फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा में अपना-अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का फिल्म को लेकर क्रेज और भी बढ़ चुका है।

ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना ‘द जवानी सॉन्ग’ रिलीज किया गया था जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं आज इस फिल्म का दूसरा गाना भी जारी कर दिया गया है। एक इवेंट के दौरान फिल्म के दूसरे गाने को रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां’ है।

बात इस गाने की करें तो ये कुल 3 मिनट और 38 सेकेंड का है। गाने की शुरुआत बेहतरीन म्यूजिक के साथ होती है। इसके बाद एक एक कर तारा, अनन्या और टाइगर फ्रेम में नजर आते हैं। तीनों एक फेस्टिवल में नाचते नजर आ रहे हैं। गाने में तीनों के पीछे ढेरों डांसर्स भी नाचते नजर आ रहे हैं।Soty 2 new song

गाना दिखने और सुनने में काफी अच्छा है। गाना दर्शकों को पसंद आएगा लेकिन ये गाना स्टूडेंट ऑफ द ईयर के किसी भी गाने को टक्कर देता नजर नहीं आता है। इसकी कोरियोग्राफी फेमस डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने की है। गाने के बोल वायु ने दिए हैं। इसका म्यूजिक विशाल शेखर की जोड़ी ने दिया है, जबकि इस गाने को आवाज देव नेगी, पायल देव और विशाल डडलानी ने दी है।

बता दें इस फिल्म में इन तीनों के अलावा एक्टर आदित्य सील भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजे पुनीत मल्होत्रा ने किया है। फिल्म का निर्माण करण जौहर ने मां हीरू जौहर और अपूर्व मेहता के साथ मिलकर किया है। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here