इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस को पसंद है ‘मिया खलीफा’ की फिल्में, खुद किया खुलासा

0
155
मिया खलीफा

बबीता जी यानी की टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक मात्रा में है। दिन बर दिन यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। मुनमुन दत्ता इन दिनों टेलिवीजन के हास्य नाटक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का अहम किरदार निभा रही हैं। बबीता जी बंगाली परिवार से हैं मगर उन्होंने एक तमिल साइंटिस्ट से शादी की है।

और पढ़े: इतिहास के पन्नों में अमर है ये 5 फिल्में, नंबर 4 को मिले थे 102 अवॉर्ड्स

बबीता जी इस प्रोग्राम में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रही है जो मॉडर्न और देसी व्यक्तित्व का मिला जुला रूप है। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से बात करने के दौरान उन्होंने अपने ज़िन्दगी का एक राज खोला था।

मिया खलीफा

मुनमुन के एक प्रशंसक ने जब उनसे पूछा कि उन्हें किस अदाकारा की फिल्म देखना पसंद है ? तब मुनमुन ने इसे मजाक में जवाब देते हुए कहा “मिया खलीफा”। मुनमुन ने भले ही मजाक में ये बात कही हो की उन्हें मिया खलीफा की फिल्में देखना पसंद है मगर कुछ लोगो ने इस बात को बहुत संजीदगी से लिया।

और पढ़े: सिगरेट पीने का शौक रखती हैं टीवी की ये 8 संस्कारी बहुएं, नंबर 7 निभा चुकी है द्रौपदी का किरदार

अपने इस मजाक के लिए भी मुनमुन को सोशल मीडिया पर बहुत कुछ सुनना पड़ा। मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर ये बात मान ली थी कि उन्होंने ये बात मजाक में कही थी। साथ ही मुनमुन ने यह भी कहा कि वो एक हास्य कलाकार है तो मजाक उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग है। इस बात के बाद भी काफी समय तक अपने मजाक के कारण मुनमुन को लोगो के गुस्से का शिकार होना पड़ा था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here