हॉलीवुड एक्टर सैम लॉयड का निधन, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित

0
36

सैम लॉयड का निधन: हॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां कोरोना महामारी के दौरान दुनिया को अलविदा कह चुकी है। इनमें से ज्यादातर लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई। अब हॉलीवुड एक्टर सैम लॉयड का निधन हो गया है। 56 वर्षीय सैम पिछले सवा साल से कैंसर से जूझ रहे थे। उन्हें मेडिकल कॉमेडी-ड्रामा शो ‘स्क्रब्स’ में वकील टेड बकलैंड के रोल के लिए काफी पसंद किया गया था। बता दें, सैम लॉयड  (Sam lloyd) का जन्म 12 नवंबर, 1963 को अमेरिका के वेस्टन में हुआ था। एक्टिंग के अलावा उन्होंने बतौर सिंगर और म्यूजिशियन कई एल्बम रिकॉर्ड किए।

और पढ़े: दिग्विजय सिंह ने कोरोना संक्रमित सिख तीर्थ यात्रियों पर दिया बड़ा बयान, तबलीगी मरकज से कर दी तुलना

ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से ग्रसित थे सैम

जानकारी के लिए बता दें, जनवरी 2019 में सैम लॉयड को मस्तिष्क ट्यूमर और कैंसर से ग्रसित होने का पता चला था। यह कैंसर उनके फेफड़ों, जबड़े, लीवर और रीढ़ तक फैल गया था। तब से ही उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, काफी कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। सैम के निधन की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सैम लॉयड का निधन

सैम लॉयड को याद करते हुए, ‘स्क्रब्स’ शो के प्रोड्यूसर बिल लॉरेंस ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज सैम लॉयड के बारे में बहुत सोच रहा हूं। वास्तव में एक सज्जन इंसान। उन्हें कई लोग याद करेंगे।’ एक्टर जैच ब्राफ ने लिखा- ‘सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक.. आपकी आत्मा को शांति मिले। आपके साथ काम करने की मुझे बहुत खुशी है। आपके जैसा कोई दयालु व्यक्ति नहीं हो सकता था। मैं हमेशा आपके साथ बिताए पलों को बहुत मिस करूंगा।’

गौरतलब है कि सैम लॉयड ने टेलीविजन और फिल्मों में करीब तीन-दशक तक काम किया। उन्होंने अपने कॅरियर के दौरान ‘डेसपरेट हाउस वाइव्स’, ‘सीनफेल्ड’, ‘मॉडर्न फैमिली’, ‘बैटरी पार्क’, ‘द मीडिल’, ‘सुपर कैपर्स’, ‘राइजिंग सन’, ‘गैलेक्सी क्वेस्ट’, ‘बैक बाई मिडनाइट’, ‘द ब्रॉदर्स सोलोमन’ जैसे शो और फिल्मों में किया।

और पढ़े: हॉलीवुड की टॉप 10 एक्ट्रेस जिनके Sexy Butts की दुनिया दिवानी है

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here