कफन के पैसे भी बेटी को देकर गई थी सरोज खान, इंटरव्यू में हुआ खुलासा

0
136
सरोज खान

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन और मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (saroj khan) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 3 जुलाई के दिन सरोज खान ने मुंबई के गुरुनानक अस्पताल में अंतिम सांसें ली। सरोज खान की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग सरोज खान को सोशल मीडिया पर याद कर रहे है। इस दौरान हर कोई डांसिंग क्वीन के लिए इमोशनल मैसेज लिख रहा है तो कुछ लोग उनके साथ बिताए पलों का भी जिक्र कर रहे है लेकिन इस बीच अब सरोज खान की बेटी सुकैना ने अपनी मां से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। सुकैना ने बताया है कि उनकी मां अपने कफन का पैसा भी बेटी को हाथ में देकर गई थी।

और पढ़े: काजोल से पहले इस एक्ट्रेस के साथ था अजय देवगन का अफेयर, एक्ट्रेस ने दी थी सुसाइड की धमकी

दरअसल सरोज खान की बेटी सुकैना ने हाल ही में नवभारत टाइम्स से बात की। इस दौरान सुकैना ने बताया कि उनकी मां काफी मेहनती और खुद्दार थी। उन्होंने कभी भी अपने ऊपर किसी का एक पैसा नहीं रखा। इतना ही नहीं, वह अपने अंतिम संस्कार का पैसा भी हमें देकर गई थी। बातचीत के दौरान सुकैना ने कहा कि कब्रिस्तान में पहुंचकर मुझे और मेरे पिता को याद आया कि जल्दबाजी में हम पैसे रखना ही भूल गए। लेकिन इसके बाद मैंने अपना पर्स चेक किया। जिसमें मां के तीन हजार रुपये पड़े हुए थे। ये पैसे मां ने मुझे किसी काम के लिए दिए थे लेकिन वो पैसे उनके ही अंतिम संस्कार में काम आए। वह इतनी खुद्दार थीं कि अपने कफन के पैसे भी खुद ही देकर चली गईं।

सरोज खान

वहीं आगे सुकैना ने सरोज खान की आदत के बारे में बताते हुए कहा कि वह जब भी मेरे घर आती थी तो हमेशा फल लाती थी। वह खुद ही फल खरीदने जाती थी और फलवाला उन्हें जितने पैसे बताता था वह उतने में ही खरीद लेती थी। इसी वजह से मैंने भी उनसे पूछा कि आप इतने ज्यादा पैसे क्यों देती हो। तो उन्होंने कहा, वह गरीब है। उसे भी अपना परिवार चलाना होता है’। बता दें कि इससे पहले सुकैना ने अपने इंटरव्यू में सरोज खान के काम के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि तबीयत खराब होने की वजह से वह आराम करना चाहती थी लेकिन वह थोड़ा बहुत काम कर रही थी। अनन्या पांडे, सारा अली खान, अलिजा अग्निहोत्री, सई मांजरेकर, ये सभी लड़कियां उनसे ट्रेनिंग ले रही थीं।

और पढ़े: शादीशुदा राज ठाकरे करना चाहते थे सोनाली बेन्द्रे से शादी, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here