सुपरस्टार नागार्जुन की बहू रियल लाइफ में है बेहद हॉट, 40 दिन तक मनाया था हनीमून

9
252

Samantha Ruth Prabhu Photos: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अपने बोल्ड और ब्‍यूटीफल लुक के कारण चर्चा में रहती हैं । समांथा भी साउथ की बड़ी स्‍टार हैं, सोशल मी‍डिया पर उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है । यही वजह है कि समांथा अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । समांथा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्‍य से साल 2017 में शादी रचाई है । ये शादी जमकर चर्चा में रही थी ।

Samantha Ruth Prabhu Photos

शादी को हुए तीन साल

समांथा और नागा चैतन्य की शादी तीन साल पहले 7 अक्टूबर, 2017 को हुई थी । शादी के बाद दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे । दोनों अपने हनीमून के कारण भी चर्चा में रहे । इन दोनों ने 40 दिनों का हनीमून मनाया था । शादी के बाद से समांथा अकसर ही सुर्खियों में रही हैं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं ।

पहली मुलाकात

समांथा और नागा चैतन्य की पहली मुलाकात फिल्म ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर 2009 में हुई थी। हालांकि, उस दौरान चैतन्य, एक्ट्रेस श्रुति हासन को पसंद करते थे। तो वहीं समांथा, एक्टर सिद्धार्थ को पसंद करती थीं। लेकिन फिर साल 2015 में दोनों फिल्म ‘ऑटोनगर सूर्या’ में दोनों करीब आए। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ​किया। दोनों की शादी दो रिवाजों से संपन्‍न हुई थी । समांथा और नागा चैतन्य की शादी पहले गोवा में हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों ने शादी के बाद दो रिसेप्शन- चेन्नई और गोवा में किए थे ।

सबसे महंगी शादी

दोनों सितारों की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थीं । इनकी शादी में लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे । दोनों शादी के बाद दुनियाभर में घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे, इसी वजह से उन्‍होंने 40 दिन तक हनीमून मनाया । दोनों दुनिया से अलग अपने में ही नजर आए थे । साल 2015 में नागा चैतन्य के पापा नागार्जुन ने एक इंटरव्यू में ये बात कही थी कि उनके बेटे ने किसी को पसंद कर लिया है। जिसके बाद से ही समांथा रुथ प्रभु और नागा के अफेयर की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी। दोनों 8 साल से दोस्‍त थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

9 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here