सलमान खान का नया गाना ‘प्यार करोना’ रिलीज, 4 मिनट के गाने में लोगों से की ये अपील

10
278
'प्यार करोना'

सलमान खान ने कोरोनावायरस को लेकर गाया गाना ‘प्यार करोना’

देश में भर में कोरोनावयरस महामारी के जरिए पूरा देश लॉकडाउन मेें दिन और रात गुजर रहा है। वही हमारे बॉलीवुड स्टार्स हमें कोरोना के प्रति जागरुक और एंटरटेन करने में पीछें नही। जी हां सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को वीडियो मेसेज के जरिए कोरोना के प्रति जागरुक कर रहे हैं वही अब उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर गाना भी रिलीज कर दिया है।

Pyar Corona

सलमान ने कुछ देर पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी सलमान ने ट्वीट कर लिखा, फाइनली हमारा यूट्यूब चैनल शुरू हो गया है, जाइए और मेरा नया गाना देखें और एंजॉय करें।

सलमान खान ने इस गाने को हुसैन दलाल संग मिलकर लिखा है और खुद गाया है. गाने का नाम है ‘प्यार करोना’ . इससे सलमान खान जनता को एक दूसरे से प्यार करने, घर में रहने, सरकार के आदेशों का पालन करने और अपने देश भारत को बचाने की अपील कर रहे हैं.4 मिनट के इस गाने में सलमान रैप भी कर रहे हैं।

इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने अपने गाने ‘प्यार करोना (Pyar Karona)’ का पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “भावनात्मक रूप से पास रहो और फिजिकली दूर रहो ना.”।

बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर आइसोलेशन में हैं. ऐसे में अकसर सोशल मीडिया के जरिए सलमान फैन्स को जागरूक करने की कोशिश करते रहते हैं।

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 17,265 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 543 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 17,265 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,553 नए मामले सामने आए हैं और 36 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 2,547 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

10 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here