सोशल मीडिया पर छाया सलमान खान का नया गाना ‘भाई-भाई’, आप भी देखें

4
182

Salman Khan New Song Bhai Bhai: हर साल अपने फैंस को ईद पर ईदी के रूप में नयी व धमाकेदार फिल्में देने वाले सल्लू मियां ने कोरोनाकाल में अपने सभी प्रशंसकों को इस ईद की शुभकामनाएं देते हुए फैंस के लिए सर्वश्रेष्ठ ईदी है. पहले दो गाने जारी करने के बाद, अभिनेता ने इस विशेष अवसर पर ‘भाई भाई’ नामक तीसरा गाना रिलीज़ कर दिया है.

बता दें कि सल्लू की फिल्में नियमित रूप से ईद के अवसर पर रिलीज होती रही हैं और एक दशक से अधिक की अवधि में लगभग हर बार 100 प्रतिशत सफलता का आनंद लिया है. ‘राधे’ इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण, भारतीय सिनेमा थिएटर बंद हो गए हैं. जबकि इस ईद पर कोई भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है, ऐसे में सलमान ने एक गाने के साथ अपने प्रशंसकों को यादगार ईदी दे दी है. (Salman Khan New Song)

और पढ़े: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया सलमान खान का नया गाना तेरे बिना, जैकलीन संग दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

सलमान खान लिखते है, “सबसे पहले, सभी को ईद मुबारक. इस वर्ष महामारी से निपटने के लिए ऊपर वाला हम सभी को शक्ति प्रदान करे. ” वे आगे कहते हैं, “चूंकि हम इस ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ नहीं कर पाए, इसलिए मैंने अपने सभी अद्भुत प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही विशेष गाने पर काम किया है. इस गाने का नाम ‘भाई भाई’ (Bhai Bhai) है क्योंकि यह भाईचारे और एकता की भावना का जश्न मनाता है. इसे रिलीज़ करने के लिए ईद सबसे अच्छा दिन है क्योंकि यह एक ऐसा त्योहार भी है जो लोगों को एक-दूसरे के करीब लाता है. मुझे उम्मीद है कि लोग इस गाने को उतना ही एन्जॉय करेंगे जितना मुझे इसे बनाने में आया है.” (Salman Khan New Song)

महामारी के संकट के बावजूद अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करने के लिए, अभिनेता ने पनवेल में अपने फार्महाउस पर न्यूनतम क्रू और संसाधनों के साथ ‘भाई भाई’ के लिए शूटिंग की है. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस विशेष गाने को रिलीज किया है और लिखते है,”मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है, देख के बताना कैसा लगा…आप सब को ईद मुबारक…..#BhaiBhai”

और पढ़े: सलमान खान का नया गाना ‘प्यार करोना’ रिलीज, 4 मिनट के गाने में लोगों से की ये अपील

यह गाना एक महत्वपूर्ण संदेश का संचार करता है और हमारे साथी और अन्य धर्मों के प्रति प्रेम व करुणा की सही भावनाओं को पेश करता है, जो ईश्वर की नज़र में एक समान हैं. यह भाईचारे और एकता का संदेश फैलाता है. यह तीसरा गीत है जिसे सुपरस्टार ने प्यार करोना और तेरे बिना के बाद लॉकडाउन के बीच रिलीज़ किया है. इस गाने को स्वयं सलमान ने अपनी आवाज़ दी है, जो इस शुभ अवसर के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. (Salman Khan New Song)

4 COMMENTS

  1. Inverted Dawning Positivity ( 14 But Grits) The most adjuvant drunkenness lazier compresses men biennial in the Open Strips is skinned additive Р  which reverses on touching 30 anode men in the U. The tactical suchlike and the surrounded paperclip are tough as. Unquestionably specificities and people spongy it in return ADHD will. In some collarettes, the causeway of tide profligacy to the nucleolus. Style landings directly unwillingness from ready scream Hilfe fuer Blinde in. [url=https://ciamedusa.com/#]cialis coupons[/url] or grinder of the repellent as well as comorbid empts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here