फिल्म साहो ने आठवें दिन की जबरदस्त कमाई, टूटा सलमान खान की इस बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड

Advertisement

0

इंडिया के बिगेस्ट स्टार का दर्जा पाने वाले एक्टर प्रभास की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए जबकि इस फिल्म को क्रिटीक्स द्वारा कुछ अच्छे रिव्यू प्राप्त नहीं हुए थे फिर भी साहो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वही अगर प्रभास की जगह कोई दूसरे एक्टर होते तो शायद यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जाती.

30 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म साहो ना केवल तमिल, तेलुगु बल्कि हिंदी वर्जन के बॉक्स ऑफिस पर भी अपने झंडे गाड़ चुकी है. पहले ही दिन प्रभास की इस एक्शन फिल्म ने हिंदी वर्जन में करीब 24.40 करोड़ रुपए कमाए. प्रभास के अलावा इस फिल्म श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, अरुण विजय जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आते है.

Advertisement

एक्शन, थ्रिलर के साथ फिल्म साहो में सरप्राइज कर देने वाली स्टोरी भी है जिसकी समझ बिलकुल आखिरी वक़्त में होती है. सुजीत के निर्देशन में बनी यह फिल्म करीब 350 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनाई गई है और इसका बजट फिल्म के वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. बता दे कि ऐसे एक्शन सीन्स साहो से पहले शायद ही किसी बॉलीवुड या साउथ की किसी फिल्म में देखे गए है.

Advertisement

आपको बता दे कि इस फिल्म की हिंदी वर्जन ने सिर्फ पांच दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है जबकि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को सात दिन और रणवीर सिंह की गली बॉय को आठ दिन लगे थे.रिपोर्टस के मुताबित साहो ने आठवें दिन करीब 6.50 करोड़ रुपए (हिंदी वर्जन) से कमा लिये है. अब तक साहो की टोटल कमाई करीब 122.53 करोड़ रुपए हो गई है और इसी के साथ सलमान खान की बड़ी फिल्म रेडी (121 करोड़ रुपए) का रिकॉर्ड टूट गया है.

अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.