NCB के सामने इन 3 वजहों से टूट गई रिया चक्रवर्ती, भावुक होकर उगल दिया पूरा सच

11
129
Rhea Chakraborty broke down in front of NCB for these 3 reasons; Emotionally blown out the whole truth

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने ताबड़तोड़ कार्यवाई करते हुए मंगलवार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में कई सारे राज उगल दिए हैं, जिसकी तलाश जांच एजेंसी दो महीने से कर रही थी। दरअसल, सुशांत केस में ड्रग पैडलर की आरोपी रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्र्ग्स देने का भी आरोप लगा था। इस मामले में NCB के अधिकारियों ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के रूम मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की थी। सूत्रों के अनुसार मंगलवार को जब रिया चक्रवर्ती NCB दफ्तर पहुंची तो अधिकारियों ने रिया, शोविक, और सैमुअल मिरांडा को एकसाथ बैठाकर पूछताछ की। इस दौरान रिया चक्रवर्ती भाई शोविक के सामने रोने भी लगी। NCB की टीम ने बिना थर्ड डिग्री टॉर्चर के वो सारे नाम उगलवा लिए जो ड्रग पैडलर का धंधा करते थे। बताया जा रहा है कि रिया ने 25 बॉलीवुड सितारों के नाम NCB की टीम को दिए हैं।

ऐसे में सवाल ये उठता है कि वो कौन सी वजह हैं जिसके बाद रिया चक्रवर्ती सच उगलने को राजी हो गईं। NCB दफ्तर में ऐसा क्या हुआ कि रिया चक्रवर्ती ने अचानक सारे राज खोल दिए, इतना ही नहीं कई दिनों से वह ड्रग्स लेने की बात को नकार रही थीं, आज कैसे ड्रग लेने की बात कबूल ली?

ये थी तीन वजह…

रिया का भाई से सामना

दरअसल NCB ने शौविक से पूछताछ पहले अकेले की थी फिर सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के साथ की थी। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ का शौविक ड्रग्स लेता था। जिसके बाद शौविक के सामने उसकी बहन रिया से बिठाकर पूछताछ की गई। भाई के सामने पूछताछ के दौरान रिया काफी भावुक भी हो गई थी और रो भी पड़ी थीं। ऐसे में रिया के टूटने का एक कारण ये भी हो सकता है।

सैमुअल मिरांडा का बयान

NCB पूछताछ में सैमुअल ने रिया के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई खुलासे किए। साथ ही सुशांत के घर और फॉर्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और उनमें शामिल होने वाले लोगों की पूरी जानकारी NCB को दी। ऐसे में ये वजह भी रिया की गिरफ्तारी का दूसरा कारण हो सकती है।

भाई के सामने रिया भावुक

रिया चक्रवर्ती के NCB के सामने कबूलनामे की एक बड़ी वजह ये भी है कि उसके सामने उसका भाई था। शौविक ड्रग्स का कबूलनामा पहले ही कर चुका था जिसके बाद वो 9 सितंबर तक हिरासत में है। भाई को इस तरह देखते हुए रिया झूठ नहीं बोल पाईं और टूट गईं।

बहरहाल NCB की टीम रिया के मेडिकल जांच के बाद NCB दफ्तर लेकर जाएगी. वहां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया को अदालत में पेश किया जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।