बड़ी खबर: NCB ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, 25 बॉलीवुड सेलेब्स का उगला राज

0
65
Rhea Chakraborty Arrested By NCB, She Reportedly confessed to using drugs

अभिनेता सुशांत केस में फंसी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स मामले में अंतत: आज गिरफ्तारी हो ही गई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 72 घंटे की पूछताछ के बाद आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है एनसीबी सबसे पहले रिया का मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाएगी। वहीं बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद धीरे धीरे इसकी परत खुलती नजर आ रही है। सुशांत निधन केस की नामजद आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चैट से जब ड्रग की बात सामने आई तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस केस की जांच शुरू की जिसके बाद रिया चक्रवर्ती समेत कुछ लोग बुरा फंस गए। इसके बाद रिया चक्रवर्ती और सुशांत के फ्लैट मैनेजर सैम्युअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की गई थी जिसके बाद रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) और सैम्युअल को अरेस्ट कर लिया गया और पूछताछ की गई।

शोविक चक्रवर्ती और सैम्युअल से पूछताछ करने के बाद रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया जहां रिया धीरे धीरे टूटती गई और अपना जुर्म कबूल लिया। रिया से दो दिन पूछताछ की गई। पहले दिन रिया ने जहां ड्रग की मंगवाने की बात स्वीकारी थी लेकिन लेने की नहीं, जिस पर अंसतुष्ट NCB अधिकारियों ने सोमवार को फिर से रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जहां रिया ने ड्रग लेने की बात स्वीकार ली। रिया ने कबूल किया है कि वे ड्रग का सेवन करती थी।

न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने दूसरे दिन NCB की पूछताछ में माना कि वह ड्रग लेती थी। लेकिन इसके लिए सुशांत सिंह उन्हें मजबूर करते थे और वह अपने भाई शोविक से भी सुशांत के लिए ही ड्रग मंगाते थे। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 सेलेब्स का नाम भी लिया है जिसकी अब मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कहा जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारी जल्द ही नाम लिए गए 25 सेलेब्स को समन भेज सकते हैं और पूछताछ हो सकती है।

2017 से ड्रग के खेल में थी शामिल

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और सैम्युअल मिरांडा के घर से छापेमारी के दौरान मोबाइल फोन और लैपटॉप की फॉरेंसिक जांच से सामने आया है कि रिया और शोविक 2017 से ड्रग के खेल में शामिल थें। इन डिवासेज से काफी सारे फोन कॉल्स, चैट्स और मेसेज से पता चलता है कि रिया लगातार ड्रग्स खरीदने और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में थीं। वहीं, दूसरी ओर, रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सुशांत को फर्जी दवाएं दी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here