अपनी कहानी की खुद लेखक है रिया चक्रवर्ती, 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

0
80
Rhea Chakraborty 11 Years Old Tweet Goes Viral On social media

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में मंगलवार दोपहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने (एनसीबी) रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम ने सामने ड्रग्स कनेक्शन की बात को कबूल किया है। इतना ही नही, रिया ने खुलासा किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स लाकर देती थी। जिसके बाद अब एनसीबी की टीम ने रिया को गिरफ्तार किया है लेकिन जैसे ही मंगलवार दोपहर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तार हुई। तो सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने जमकर ट्वीट किया। लेकिन इसी बीच रिया चक्रवर्ती का एक 11 साल पुराना ट्वीट भी वायरल हुआ। जिसमें रिया ने ड्रग्स और एनसीबी की कार्रवाई को लेकर बात कही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का साल 2009 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में रिया ने लिखा, ‘अभी अभी एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं। जिसने नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग में साढ़े चार साल जेल में बिता दिए।’ रिया चक्रवर्ती अपने इस ट्वीट में एक महिला की बात कर रही है। जिसका ड्रग्स कनेक्शन था और इस महिला को साढ़े चार साल की सजा हुई थी। रिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और सुशांत के फैंस इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोगों ने रिया के इस ट्वीट को उसका भविष्य बताया है।

एक यूजर ने लिखा है, ‘कुछ भी कहो लड़की में कॉन्फिडेंस बहुत है, अपना ही भविष्य पहले बता रही थीं।’ वही कुछ फैंस ने ये भी कहा कि रिया ने अपने खुद के लिए ही भविष्यवाणी कर डाली है। एक ने लिखा है, ‘कौन जानता था रिया अपने बारे में ही बात कर रही थीं।’ बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले ड्रग्स मामले में भाई शोविक समेत 6 लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का स्टाफ और कुछ ड्रग पैडलर भी है। इन तमाम लोगों से पूछताछ के बाद बॉलीवुड के 25 सेलेब्स के नाम भी सामने आए है। जिनसे पूछताछ की तैयारी हो रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here