खुलासा: मौत से पहले रश्मि देसाई से हुई थी दिशा सालियन की बात

119
624
Revealed: Disha Salian spoke to Rashmi Desai before death

सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही उनके पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत भी एक रहस्य है। सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दिशा ने आत्महत्या कर ली है। 8 जून को दिश की मौत और 14 जून को सुशांत के बाद, लोगों ने दोनों घटनाओं को एक-दूसरे से जोड़ना शुरू कर दिया। अब टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने कहा है कि उन्होंने 7 जून को दिशा से बात की। दोनों ने अक्टूबर में एक साथ बाहर जाने की योजना बनाई। रश्मि ने कहा कि लंबे समय से संपर्क में नहीं हैं और फिर …

रश्मि देसाई ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि वह दिशा के बहुत करीब थीं। लेकिन उन्हें 8 जून की पार्टी के बारे में कुछ नहीं पता। रश्मि ने कहा कि वह 7-8 महीनों से दिशा के संपर्क में नहीं थी। 7 जून को दोनों के बीच 5 मिनट की फोन पर बातचीत हुई। रश्मि ने यह भी कहा कि इस बीच, उन्होंने अक्टूबर में एक साथ शिमला जाने की योजना बनाई थी।

रश्मि ने कहा, नहीं था किसी पार्टी के बारे में पता

वहीं रिपब्लिक को दिए गए इंटरव्यू में बीजेपी एमएलए नीतेश राणे ने कहा कि दिशा हाई प्रोफाइल पार्टी में एक दोस्त के साथ गई थीं। ये भी कयास लगाया जा रहा है कि दिशा के साथ जाने वाली दोस्त रश्मि ही थीं। हालांकि रश्मि किसी पार्टी के बारे में पता होने से भी इनकार कर चुकी हैं।

फोन पर बनाया था बाद में मिलने का प्लान

रश्मि ने बताया था कि दिशा की मौत के एक दिन पहले उन दोनों की बात हुई थी। उस वक्त उन दोनों ने तय किया कि फोन पर बात नहीं हो पाएगी, तो बाद में मिलने का प्लान बनाया था। लेकिन अगले दिन उन्हें दिशा की मौत की खबर मिल गई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

119 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here