कोरोना की वजह से ऐसी हो गई है इस एक्टर की हालत, शेयर की तस्वीर

0
30
रणवीर सिंह

कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया में देखा जा रहा है लोग इससे घबरा रहे हैं इसी बीच बॉलीवुड के खिलजी रणवीर सिंह ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणवीर काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं।  इस फोटो में उनके बाल बड़े लग रहे हैं। आंखो के नीचे काले निशान और होंठ सूखे हुए हैं। इस तस्वीर के साथ रणवीर  कैप्शन देते लिखा है ‘जब आप क्वारेंटीन से बाहर आते हैं।’

View this post on Instagram

Me coming out of quarantine

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इससे पहले रविवार को जनता कर्फ्यू के दिन शाम को रणवीर ने दीपिका पादुकोण के साथ कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं को शुक्रिया किया। रणवीर ने इस दौरान ड्रम बजाया तो दीपिका ने घंटी बजाई।

बता दें की इनदिनों दोनों घर में रहकर खुद को इस वायरस से प्रोटेक्ट कर रहे हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस वायरस से बचने के लिए कुछ दिनों से आइसोलेशन पर हैं।

रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें अगले महीने 10 अप्रैल को उनकी फिल्म ’83’ रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है। बता दें की ये फिल्म कपिल देव की जिंदगी और 1983 इंडिया के पहले वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है।  फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को कबीर खान डायरेक्टर कर रहे हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here