रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद को बताया चिकना, लोगों ने कहा ‘चल झूठे’

Advertisement

0

अभिनेता रणवीर सिंह आज के समय में बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेता माने जाते हैं. रणवीर सिंह के प्रशंसकों की संख्या लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के 27.7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं.
अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. रणवीर सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर को लेकर खबरें हैं कि वह बहुत जल्द ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के लिए रणवीर ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

Advertisement

Advertisement

कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर बिना मूंछों वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो कि आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में उनका लुक माना जा रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में ‘ऐ चिकने’ लिखा है.

View this post on Instagram

Ae Chikne 😉🤳🏾

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह की इस तस्वीर को लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोग रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं लेकिन एक यूजर ने रणवीर सिंह के खुद को चिकना बताए जाने पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘चल झूठे’।

आपको बताना चाहेंगे कि रणवीर सिंह जल्दी ही क्रिकेट पर आधारित फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.