काफी दिलचस्प है दीपिका-रणवीर की लवस्टोरी, 6 साल डेटिंग के बाद की थी शादी

0
105

बॉलीवुड के अतंरगी सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का आज 35वां जन्मदिन है. जो वह लॉकडाउन में अपनी पत्नी दीपिका और परिवार के साथ मनाएंगे. रणवीर इंडस्ट्री के उन कलाकारों में शुमार हैं जो अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. वहीं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (deepika padukone) भी पति के साथ लाइमलाइट में बनी रहती हैं. दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है और अक्सर ये प्यारी जोड़ी लड़ते-झगड़ते हुए भी देखी जा चुकी है. दीपिका-रणवीर ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद इटली के लेक कोमो में परिवार और कुछ दोस्तों की मौजदूगी में शादी की. पर रणवीर के लिए दीपिका से शादी करना आसान नहीं थी. उन्हें मनाने के लिए रणवीर ने खूब पापड़ बेले. तो चलिए बर्थडे स्पेशल (Birthday Special) पर जानते हैं इनकी लवस्टोरी

दीपिका को इंप्रेस करना मुश्किल

फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव चैट किया जिसमें दीपिका और रणवीर भी शामिल हुए. इसी लाइव चैट में रणवीर ने खुलासा किया कि, दीपिका को मनाने के लिए उन्हें खूब पापड़ बेलने पड़े थे.रणवीर ने बताया कि, शादी से पहले भी उन्होंने हमेशा दीपिका के प्रति अपने प्यार को छिपाने की कोशिश नहीं की बल्कि हमेशा खुलकर इजहार किया है. जब दोनों रिलेशनशिप में थे तब रणवीर अक्सर दीपिका के लिए फूल ले जाते हुए देखे जाते थे.

दीपिका-रणवीर की लवस्टोरी

दीपिका को पटाने के लिए क्या किया?

रणवीर सिंह और दीपिका की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म रामलीला से हुई थी. ऐसा कहा जाता है कि, जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी रणवीर दीपिका को किस करते रहे थे और तभी इनका प्यार सबसे सामने आ गया था. लाइव चैट में रणवीर ने दीपिका को कैसे पटाया इस बारे में भी खुलासा किया. रणवीर ने बताया कि, जब वह दीपिका से मिले थे तो उन्होंने करीब 6 महीने बाद फैसला ले लिया था कि, शादी करेंगे तो दीपिका से. पर ये बहुत मुश्किल था. इसलिए वह जब भी दीपिका से मिलने जाते तो उनका पसंदीदा फूल लिली लेकर जाते थे. फिर चाहे वो छोटी सी मुलाकात ही क्यों न हो.

फूलों पर किया पैसा खर्च

रणवीर ने बताया कि, दीपिका को मनाने के लिए मैंने फूलों पर जितना पैसा बहाया उस बारे में सिर्फ पापा को पता था. तो एक बार वह मुझसे बोले, ‘तुम्हें कुछ अंदाजा है कि फूलों पर कितने पैसे खर्च कर रहे हो?’ तो इस पर रणवीर बोले ‘पापा चिंता बिल्कुल न करें. लक्ष्मी के अवतार में छप्पर फाड़ के आएंगे.’ वैसे एक अवॉर्ड शो में रणवीर सबके सामने दीपिका को अपने घर की लक्ष्मी बता चुके हैं. जिससे साफ है कि, वह अपनी पत्नी को लक्ष्मी का स्वरूप मानते हैं.

दीपिका-रणवीर की लवस्टोरी

दीपिका को मनाने के लिए बोला झूठ

रणवीर सिंह दीपिका के प्यार में इतने पागल हो चुके थे कि उन्हें किसी भी हाल में दुल्हन बनाना चाहते थे. खुद रणवीर ने बताया कि, दीपिका इंप्रेस हो जाए इसके लिए उन्होंने ये तक कह दिया था कि वह बहुत अच्छा खाना बना लेते हैं और खाना बनाकर खिलाएंगे.वहीं दीपिका कहती हैं कि, अब तक रणवीर ने कभी कुछ बनाकर नहीं खिलाया. जबकि सच्चाई ये है कि, रणवीर को अंडा-ब्रेड के अलावा कुछ नहीं आता. इस पर भी दीपिका ने पीछे से कहा कि, ‘अंडा ही बना कर द‍िखा दो.’ वैसे इनकी ये मीठी नोंक-झोंक हमेशा ही फैंस को पसंद आई है. दोनों की लवस्टोरी फेयरी-टेल जैसी है. इंडस्ट्री में भी दीपिका-रणवीर एक बड़ा नाम है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here