जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज, मर्डर मिस्ट्री के बीच कंगना और राजकुमार की लाजवाब एक्टिंग

0
46

दर्शक पिछले काफी समय से एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या का इतंजार कर रहे थे। वहीं फिल्म के टाइटल की वजह से इस फिल्म के कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ने के बाद निर्माताओं ने फिल्म का नाम बदलकर जजमेंटल है क्या रख दिया है। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में कंगना रनौत का पागलपन और राजकुमार राव की सीरियसनेस देखने को मिल रही है।

इस ट्रेलर को एक इवेंट के दौरान जारी किया गया। ट्रेलर कुल 2 मिनट और 37 सेकेंड का है। इस ट्रेलर में रोमांस, ऑबसेशन, सीरियसनेस, एक्साइटमेंट, सस्पेंस और थ्रिलर का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिल रहा है। इस करीब ढाई मिनट के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म का इंतजार करना काफी मुश्किल सा लगता है।

ट्रेलर की शुरुआत में पुलिस आपस में बात करती दिखती है। वो लोग कहते हैं हम सबकी काटते हैं ये दोनों हमारी काट रहे हैं। मर्डर इन दोनों में से किसी एक ने तो किया ही है। इसके साथ ही शुरू होता है बेहतरीन सस्पेंस।

फिल्म में कंगना बॉबी नाम के किरदार को निभाती दिखेंगी। वो एक हाजिर जवाबी लड़की हैं। कंगना को एक एब्नॉर्मल लड़की के रूप में दिखाया गया है। वो 20 हजार के फाइन के बदले मेंटल असाइलम में इलाज कराने को तैयार होती है

वहीं राजकुमार राव की एंट्री एकदम स्टड टाइप हुई है। वो फिल्म में केशव का किरदार निभाते दिखेंगे। वो काफी सीरियस और रोमांटिक भी नजर आए हैं। जिसपर कंगना की नजर है। कंगना को राजकुमार काफी नॉर्मल लाइफ जीने वाला लगता है, जो अपनी जॉब, लाइफ और गर्लफ्रेंड में काफी खुश है।

वहीं एक मर्डर हो जाता है जिसका इलजाम कंगना पर लगता है और वो इस मर्डर का इलजाम राजकुमार पर लगाती है। जहां कंगना राजकुमार को चालाक बताती है तो राजकुमार कंगना को क्रेजी बताता है। ट्रेलर के आखिर तक दोनों एक दूसरे को मर्डर में फंसाने की कोशिश करते दिखते हैं।

ट्रेलर काफी बेहतरीन बना है। भरपूर सस्पेंस और सटीक डायलॉग साथ में सिचुएशन के मुताबिक बैकग्राउंड म्यूजिक। इस फिल्म में कंगना और राजकुमार के अलावा सतीश कौशिक जिम्मी शेरगिर, अमायरा दस्तूर भी नजर आ रही हैं। ये फिल्म एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here