रिया के बाद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई ये मशहूर अभिनेत्री, पार्टियों में ड्रग्स करती थी सप्लाई

0
83

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस मामले में ड्रग एंगल आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री का काला सच सामने आ रहा है। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्रग का इस्तेमाल होता था, ये बात तो हर कोई जानता ही था लेकिन अब ये बात खुलकर सामने आ रही है। हाल ही में, कन्नड़ फिल्म (Kannad Film) की मशहूर अभिनेत्री संजना गलरानी (Sanjana Galrani) को ड्रग सप्लाई के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। संजना से पहले अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को भी केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने अरेस्ट किया था। रागिनी शहर में बड़ी बड़ी पार्टियों में ड्रग सप्लाई करती थी।

संजना गलरानी गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि संजना गलरानी भी ड्रग मामले में शामिल हैं जिसके बाद CCB ने संजना के इंदिरा नगर स्थित घर पर छापा मारा और फिर गिरफ्तार किया गया। बंगलुरु पुलिस के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल का कहना है कि अदालत से सर्च वारंट मिलने के बाद, संजना के घर पर छापा मारा गया। फिलहाल, उन्हें CCB ऑफिस ले जाया गया है और पूछताछ जारी है।

Ragini Dwivedi

13 अबतक गिरफ्तार

CCB के द्वारा दिए जानकारी के मुताबिक, संजना गलरानी के दोस्त राहुल को ड्रग्स मामले को लेकर पिछले दिनों ही गिरफ्तार किया गया जिसके बाद गलरानी पर अधिकारी लगातार नजर रख रहे थे। संजना गलरानी ने साउथ इंडस्ट्री में फिल्म ओरु कछल सेवीर से एंट्री मारी। इसके अलावा उन्होंने ‘गंदा हेंताथी’ में भी काम किया है। बता दें कि ड्रग मामले में अभी तक रागिनी के अलावा 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here