Friday, September 17, 2021

प्रियंका चोपड़ा ने ब्रांड वैल्यू में सलमान और अक्षय को छोड़ा पीछे

प्रियंका चोपड़ा ने अपना करियर शुरू करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब उनके नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। भारतीय हस्तियों में प्रियंका चोपड़ा की ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा हो गई है। अभिनेत्री ने अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है।

ऑनलाइन सेंटिमेंट एनालिसिस कंपनी चेकब्रांड के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा की अगस्त-अक्टूबर तिमाही में सबसे ज्यादा ब्रांड वैल्यू है। कंपनी ने सबसे अधिक ट्रेंडिंग फिल्म सितारों का त्रैमासिक विश्लेषण जारी किया है। इसके लिए, कंपनी ने अगस्त से अक्टूबर 2020 तक 26 भारतीय फिल्म सितारों की सोशल मीडिया उपस्थिति और डिजिटल जुड़ाव का विश्लेषण किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, अनुयायियों और सोशल मीडिया की सगाई का विश्लेषण करते हुए, प्रियंका चोपड़ा की उच्चतम ब्रांड मूल्य 265 करोड़ रुपये है। अक्षय कुमार 260 करोड़ रुपये के साथ दूसरे, सलमान खान 252 करोड़ रुपये के साथ तीसरे, दीपिका पादुकोण 211 करोड़ रुपये के साथ चौथे और शाहरुख खान 209 करोड़ रुपये के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

Priyanka Chopra beats Salman and Akshay in brand value

दूसरी तरफ, सोशल मीडिया की व्यस्तता में, 2.25 लाख इंजन के साथ सलमान खान पहले नंबर पर हैं, 2.16 इंजन के साथ शाहरुख खान दूसरे नंबर पर, अक्षय कुमार 1.7 लाख इंजन के साथ तीसरे नंबर पर, अजय देवगन 64,000 इंजन के साथ चौथे नंबर पर और अमिताभ बच्चन 62,000 इंजन के साथ पांचवें नंबर पर हैं।

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में राजकुमार राव भी होंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज होगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,941FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles