सोफी टर्नर के साथ डिनर पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, ग्लैमरस लुक में तस्वीरें वायरल

0
30

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों से लाइमलाइट से दूर रही हैं। वह पिछले दिनों अपने पति हॉलीवुड स्टार निक जोनस के साथ हनीमून के लिए कैरेबियन पहुंचीं हुई थीं। उस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं बीती रात प्रियंका हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर के साथ टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट हुई हैं। सोफी निक के बड़े भाई जोई जोनस की मंगेतर हैं और वह अक्सर प्रियंका और निक के साथ नजर आती हैं। सोफी प्रियंका और निक के परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर भी नजर आई थीं। प्रियंका और सोफी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती रही है।

सोफी और प्रियंका को मंगलवार देर रात एक दूसरे के साथ लॉस एंजेलिस में डिनर पर जाने के दौरान स्पॉट किया गया। दोनों यहां अपनी कुछ दोस्तों के साथ देखी गईं। प्रियंका और सोफी यहां काफी ग्लैमरस लुक में पहुंचीं थी। अब प्रियंका और सोफी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

प्रियंका यहां ब्लैक कलर के डीप नेक टॉप के साथ हाई वेस्ट ब्लैक ट्राउजर पहने दिखीं। इसके साथ प्रियंका ने ग्रे कलर का पैटर्न लॉन्ग ब्लेजर पहना था। वह साथ में ब्लैक कलर की वैली भी पहने नजर आईं। उन्होंने साथ में एक ब्लैक कलर का स्लिंग बैग भी लिया था। लाइट मेकअप और पिंक लिपस्टिक लगाए प्रियंका काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

वहीं सोफी अमेरिकन फ्लैग प्रिंट टी-शर्ट ड्रेस को पहने दिखीं। साथ में वह एक हैंड बैग लिए नजर आईं। सोफी लाइट मेकअप और हाई हेयर बन बनाए दिखीं। उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ स्टोकिंग्स भी पहनी थी। वह ब्लैक लैदर शूज पहने नजर आईं। बता दें प्रियंका और निक जल्द ही अपनी शादी का चौथा रिसेप्शन देने वाले हैं। ये रिसेप्शन लॉस एंजेलिस में हॉलीवुड स्टार्स के लिए आयोजित किया जाएगा। निक और प्रियंका ने पिछले साल 1 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग और 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here