शादी के बंधन में बंधी टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान, देखें खूबसूरत तस्वीरें

3
159

Prachi Tehlan Wedding Photos: कोरोना वायरस (Corona Virus) के बीच लोग सोशल डिस्टेंसिंग से बचने के लिए सभी शुभ कामों और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बच रहे हैं. लेकिन इस बीच शादी से जुड़ी भी कई खबरें सामने आ रही हैं. आम लोगों के घर ही नहीं बल्कि स्टार्स के घर भी शादी की शहनाईयां बज रही हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कई टीवी स्टार्स (TV Stars) और बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसी बीच काफी दिनों से शादी को लेकर चर्चाओं में रहने वाली ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) सीरियल की फेमस एक्ट्रेस आरजू राठी यानी प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने भी सात फेरे ले लिए हैं.

दरअसल प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने बीते शुक्रवार को दिल्ली के ही बिजनेसमैन रोहित सरोहा (Rohit Saroha) के साथ शादी की है. जिसकी कई तस्वीरें प्राची तेहलान ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के बीच साझा की हैं. शादी की एक फोटो शेयर करते हुए प्राची ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘सब कुछ सही से हो गया. ये सब देखकर मुझे बेहद खुशी हो रही है. शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी खास ध्यान रखा गया.

शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों ने मास्क पहने हुए थे.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के इस बड़े बिजनेसमैन रोहित से प्राची पहली दफा साल 2012 में मिली थीं.

इसके बाद दोनों के बीच काफी समय तक अफेयर भी चला था. लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था. लेकिन लॉकडाउन के बाद दोनों फिर से एक-दूसरे के काफी करीब आ गए, और दोनों में बातचीत शुरू हो गई. लगातार बातचीत के बाद दोनों ने जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया और बीते शुक्रवार को शादी भी रचा ली.

आपको बता दें कि प्राची तेहलान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2014 में सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से की थी. इसके बाद वो टीवी शो ‘इक्यावन’ में भी नजर आई थीं. टीवी इंडस्ट्री के अलावा प्राची पंजाबी, मलयालम और तेलुगू फिल्में भी काम कर चुकी हैं. शादी के दौरान रेड लहंगे में प्राची बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollyywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here