मूवी ट्रेलर वीडियो

ट्रेलर रिव्यू : फ़िल्मी पर्दे को सुनहरा बनाने आ रही ‘पोन्नियिन सेल्वन’

30 सितम्बर 2022 बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के हिसाब से सुनहरा होने जा रहा है। हाल फिलहाल कुछ महीनों से बॉयकट ट्रेंड की बुरी तरह शिकार हो चुकी इस इंडस्ट्री को असल में जिस संजीवनी बूटी की तलाश थी यकीनन यह फिल्म उस तलाश को खत्म करेगी। अगस्त के महीने में काफी फ़िल्में काफी बजट वाली भी फ्लॉप साबित हुई। फिर उसके पीछे कारण जो कोई भी रहा हो। बॉलीवुड लोचा टीम फिल्म प्रेमी होने के नाते किसी भी फिल्म के बॉयकट करने वाले लोगों के साथ नहीं है।

सितम्बर 30 को सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे अलहदा और शानदार निर्देशकों में शुमार ‘मणि रत्नम’ जिन्हें लोग आदर के साथ मणि रत्नम साहब भी कहते नजर आते हैं, के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का आज ट्रेलर रिलीज किया गया है । भारत देश में सबसे लम्बे समय तक मजबूती से राज करने वाले तथा इसे सोने की चिड़िया बनाने वाले साम्राज्य की कहानी इसमें दर्शकों को देखने मिलेगी । जिसमें विक्रम, कार्थी तृषा, जयम रवि और ऐश्वर्या राय, शोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज आदि ट्रेलर में नजर आ रहे हैं।

पैन-इंडिया फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ यानी PS-1 तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। ट्रेलर जो कहानी कहता है उससे पहले आपको यदि इतिहास मालूम न हो तो बता दें कि सोने की चिड़िया वाले इस देश के प्राचीन राजतंत्र की कहानियां उतनी मजबूती से आज तक सुनाई दिखाई ही नहीं जिस तरह उन्हें होना चाहिए था। कुछ ज़िक्र इधर हल्का सा उत्तर भारत के बारे में ज़रूर देखने में आया है। लेकिन फिर भारतीय इतिहास के पन्नों पर जमा पड़ी गर्द को झाड़कर देखें तो एक दक्षिण भारतीय राजवंश की संपन्नता भारत को सोने की चिड़िया कहे जाने के मिथक को बाकायदा इतिहास बना सकती है। जिसे दुनियां का इतिहास प्राचीन दक्षिण भारतीय राजवंश को चोल साम्राज्य के नाम से जानते हैं। इतिहास की दुनिया में चोल राजवंश को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सबसे लम्बे दौर तक चले राजवंशों में से एक माना जाता है। एक ऐसा राजवंश जिसके दो हजार साल लंबे दौर को चार चरणों में जानना पड़ता है।

Ponniyin Selvan Movie Download Full HD Online Leaked By Tamilrockers

Ponniyin Selvan Movie Download

लिहाजा सालों पहले बनने वाली यह फिल्म ठंडे बस्ते में पड़ी रही और देखिये ना एकदम सही मौके पर जैसे मणि रत्नम इसे ले आये हैं। श्रीकर प्रसाद ने इस ट्रेलर को बड़ी ही सफाई तथा मजबूती से काटा है। मेकअप, एक्टिंग, वीएफएक्स, बी जी एम आदि तमाम काम इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को जरुर अपनी ओर खींच लाने में कामयाब होंगे। फिर एश्वर्या राय बच्चन ख़ास तौर पर तइसके टीजर के साथ ही इतनी वाहवाही लूट चुकी हैं वे अब जब ट्रेलर में कहर बरपा कर रही हैं तो पूरी फिल्म में तो लोग उन्हें देखना चाहेंगे ही। फिर इसमें दक्षिण भारत के ज्यादातर कलाकारों का होना। दक्षिण भारतीय फिल्मों पर आम हिन्दुस्तानी का फ़िदा होना भी इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में कारगर हथियार साबित होगा। साथ ही ट्रेलर में अनिल कपूर की दमदार आवाज भी अपनी ओर खींचने की कोशिश करती नजर आ रही है।

Ponniyin Selvan Movie Download Full HD Online Leaked By Tamilrockers

Ponniyin Selvan Movie Download

जिस फिल्म के ट्रेलर लोंचिंग पर ही पैसा पानी की तरह बहाया गया है और पूरी फिल्म में भी तो क्या उसके लिए बड़ी बड़ी पी आर टीमेंखड़ी नहीं होंगी? और प्रेस शो का भव्य ऐलान नहीं होगा? और फिर रिजल्ट क्या सुनहरा नहीं होगा? ऐसा मुमकिन ही नहीं। फिर इसके गानों ने भी जो अब तक रिलीज किये गये हैं वे भी खासे पसंद किये जा रहे हैं तो आगे किये रिलीज किये जाने वाले गाने भी इसे फ़िल्मी पर्दे की सोने की चिड़िया नहीं बना पाएंगे? एक बारगी तो दिल दिमाग कहता है असम्भव: फिर आप नेकी और अच्छी कहानियों से जुड़े हों तो वे हर दिल में राज करने ही लगती हैं। फ़िल्में ऐसे ही और ऐसी ही सुपरहिट होती हैं न? और कुछ खबरें तो यह भी सामने आईं हैं सुनने में की मणि रत्नम के पिछले 32 सालों का सपना और संघर्ष भी लगा है इसमें। इस फिल्म के साथ चर्चित युवा लेखक दिव्य प्रकाश दूबे भी जुड़े हुए हैं।

बॉलीवुड लोचा टीम इस फिल्म में चल रही तलवारें और रची जा रही साजिशों की पड़ताल करेगी 30 सितम्बर को करेगी। लेकिन हम यह नहीं चाहते कि कोई भी फिल्म किसी भी तरह की साजिशों का शिकार बॉक्स ऑफिस पर हो। क्योंकि फ़िल्में बनती हैं मेहनत से तो कम से कम उन्हें कला के नाम पर तो हमें सम्मानित करना चाहिए। बशर्ते वे भी किसी तरह की कुटिल भावनाएं अपने दिलों में न रखें।

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Leave a Comment