पवन सिंह और डिंपल सिंह के बाथरुम रोमांस ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

0
204
बाथरुम रोमांस

Bhojpuri Latest Video Song: भोजपुरी सिनेमा दुनियां में गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह का वीडियो सांग मीठा मीठा बथे कमरिया को यूट्यूब पर 32 मिलियन से अधिक व्यूज मिला है। यानि पवन सिंह को बत्तीस मिलियन का प्यार मिला है। यह गाना यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और सिनेतारिका डिम्पल सिंह ने जबरदस्त परफॉर्मेंस किया है। इस गाने को सोशल मीडिया में ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है।

और पढ़े: खेसारी लाल यादव के साथ मोनालिसा का अबतक का सबसे बोल्ड वीडियो वायरल

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने प्रस्तुत मीठा मीठा बथे कमरिया गाने को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीतप्रेमियों का मन मोह लिया है। पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए हर बार काफी अच्छा लगता है। इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर पवन सिंह के फैंस काफी वीडियो भी बना रहे हैं। इससे लगता है कि यह गाना वाकई हर किसी को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने। परिकल्पना दीपक सिंह का है। रिकॉर्डिस्ट पप्पी जी जगन्नाथ स्टूडियो आरा हैं। आशीर्वाद माता पिता, अजीत सिंह जोकरही का है।

और पढ़े:हॉट दिखने के लिए छोटे कपड़े पहनना जरूरी नहीं, सबूत के तौर पर मोनालिसा… की तस्वीरें देख लीजिए

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here