Bigg Boss 14: सिद्धार्थ को रिझाने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें, सरेआम उतार दी शर्ट

0
528
siddharth shukla pavitra punia

बिग बॉस 13 में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला खूब सुर्खियों में रहे थे और इस सीजन में बतौर सीनियर एंट्री करने वाले सिद्धार्थ लगातार खबरों में बने हुए हैं. पहले दिन से ही सिद्धार्थ का अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा है और घर की लड़कियों पर भी उनका जादू छाया हुआ है. कुल मिलाकर शो की लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला पर फिदा हैं. हाल ही में बिग बॉस ने एक नया टास्क लड़कियों को दिया जो काफी मजेदार है. टास्क में लड़कियों को सिद्धार्थ से टैटू बनवाना है. जिसमें सिद्धार्थ से ज्यादा तो लड़कियों को मजा आ रहा है और वह उन्हें रिझाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही.

सिद्धार्थ बने टैटू आर्टिस्ट

बिग बॉस के नए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला टैटू आर्टिस्ट बने हैं और लड़कियां उन्हें इंप्रेस करने में लगी हैं. टास्क में लड़कियां सिद्धार्थ के पास जाकर उनसे टैटू बनवाएंगी और अपने दिल की बात कहेंगी. इस दौरान सभी लड़कियों ने काफी उत्सुकता से सिद्धार्थ से अपनी बॉडी पर टैटू बनवाए मगर पवित्रा पुनिया का टैटू बनवाने का अंदाज इंटरनेट पर ज्यादा वायरल है.

pavitra-punia-sidharth-shukla

टैटू के लिए उतारी शर्ट

सिद्धार्थ के पास सबसे पहले टैटू बनवाने के लिए एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ही गई और उन्होंने अपनी शर्ट उतारकर सिद्धार्थ को इंप्रेस करने की कोशिश की साथ ही पेट पर टैटू बनाने को कहा. इस दौरान पवित्रा सिद्धार्थ को रिझाने के लिए हग भी करती नजर आई और जाते-जाते गालों पर किस भी किया. तो वहीं जैस्‍मीन ने हाथ और पैर पर, रूबीना ने पैर पर सारा ने आर्म पर टैटू बनवाए. लेकिन खबरें ऐसी हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में पवित्रा भी शामिल रही हैं और उनका कुछ वक्त तक अफेयर रहा है. दोनों साथ काम भी कर चुके हैं. मगर बिग बॉस के घर में दोनों को पहली बार इतना करीब देखा गया है.

टास्क में सारा हुई फेल

इस टास्क में सभी लड़कियों को सिद्धार्थ को रिझाने का काम करना था और सब गर्ल्स ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. मगर सारा गुरपाल ये टास्क अच्छे से नहीं कर पाई. क्योंकि जब वह सिद्धार्थ के पास गईं तो टैटू बनवाते हुए बोलीं कि वह जल्दी से किसी के सामने खुलती नहीं हैं. ऐसे में सिद्धार्थ का मानना है कि सारा का मन कहीं दूसरी जगह था और इस वजह से वह टास्क में फेल हो गई.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here