Sunday, June 20, 2021

निक जोनास नही प्रियंका चोपड़ा की फैमिली चाहती थी इस टीवी एक्टर से शादी करें देसी गर्ल, ये थी वजह

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आज किसी परिचय की मोहताज नही है। प्रियंका के सेंस ऑफ स्टाइल, चैरिटी, प्रोफेशनल प्रोजेक्ट और खूबसूरती लगातार चर्चा में हैं। दुनियाभर में पॉपुलर और ग्लोबली पॉपुलर प्रियंका आज बेहद ऊंचे मुकाम पर पहुंच चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड स्टार निक जोनास से साल 2018 के अंत मे जयपुर में शादी की थी। प्रियंका की शाही शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी की तरह थी जिसमें कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। निक से शादी के बाद प्रियंका की पॉपुलैरिटी ग्लोबली और ज्यादा बढ़ गई वही निक जोनास भी भारत में पॉपुलर हो गए। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रियंका चोपड़ा की फैमिली नही चाहती थी की वो निक जोनास को अपनी जीवन साथी बनाएं।

जी हां  प्रियंका की शादी साल 2018 में हुई थी। लेकिन एक समय था जब प्रियंका का परिवार चाहता था कि प्रियंका अभिनेता मोहित रैना से शादी करें।

Not Nick Jonas Priyanka Chopra's Family Wanted Her To Marry This Tv Actor, This Was The Reason

प्रियंका ने कहा शायद मेरी चाची को लगा कि लड़का अच्छा है, ठीक है, जवान है और अच्छा अभिनेता भी है। करीब एक साल पहले प्रियंका चोपड़ा ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मौसी चाहती थीं कि वह मोहित से शादी करें।

यह जानकर उन्हें खुशी हुई

जब मोहित को प्रियंका की मौसी की इच्छा के बारे में बताया गया तो उन्हें यह जानकर खुशी हुई। उन्होंने कहा कि प्रियंका सुपरस्टार हैं। और मैं एक टीवी अभिनेता हूं। इस जीवन में नहीं, दूसरे जीवन में। मोहित रैना सीरियल देवो के देव महादेव में नजर आए थे। उनके किरदार की काफी चर्चा हुई थी।

वही प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आई थीं।

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles