बाटला हाउस का पहला गाना ‘ओ साकी साकी’ हुआ रिलीज, दिखा नोरा फतेही का शानदार डांस

8
174

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस का इंतजार दर्शक पिछले काफी समय से कर रहे हैं। फिल्म में जॉन के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और नोरा फतेही लीड रोल में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर के आने के बाद से ही फिल्म के गाने ओ साकी साकी पर सबकी नजरें टिकी हुई थी। इसकी वजह गाने में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का होना है। अब से कुछ देर पहले ही इस गाने को जारी कर दिया गया है।

ये गाना कुल 2 मिनट 19 सेकेंड का है। ये इस फिल्म का पहला गाना है। इसको टी-सीरीज ने अपने ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। गाने में नोरा का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है। गाने की शुरुआत नोरा फतेही के लटके झटके के साथ होती है।

नोरा एक महफिल में नाचती नजर आती हैं। डांसर्स और डिस्को लाइट्स के बीच नोरा बेहतरीन अदाएं और गजब का बैले डांस करती दिखती हैं। नोरा का अंदाज देखते बन रहा है। वो कठिन से कठिन स्टेप बेहद आसानी से करती नजर आती हैं।

गाने की बीट्स और म्यूजिक परफेक्ट लगे हैं। ये गाना फिल्म मुसाफिर के हिट सॉग साकी का रीमेक है। पहले से ही गाना दर्शकों की जुबान पर है। वहीं गाने में नोरा का डांस, म्यूजिक, सिंगर्स की आवाज सब परफेक्ट रही है लेकिन गाने के बदले बोल की वजह से गाना पहले के मुकाबले कुछ कमजोर लगता है।

इस गाने को नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। इसका बेहतरीन म्यूजिक और बोल तनिष्क बाग्ची ने दिया है। बता दें फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

8 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here