इन 5 एक्टर्स की गंदी आदतों से परेशान रहते हैं पड़ोसी, नंबर 4 ने कर दिया था लिफ्ट में पेशाब

0
68

पड़ोसी..एक ऐसा नाम जो हर की लाइफ के साथ जुड़ा है. किसी के पास अच्छे पड़ोसी होते हैं तो कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके कारण पड़ोसी परेशान हो जाते हैं. ऐसी स्थिति में पड़ोसी के साथ आए दिन कहासुनी भी हो जाती है. पर जब बात बॉलीवुड सितारों की होती है तो हर कोई उनके घर के पास रहने के सपने देखने लगता है. जिससे रोज अपनी फेवरेट हस्तियों का दीदार हो सके. पर असलियत इसके उलट होती है. क्योंकि जिन सितारों के अगल-बगल पड़ोसी रहते हैं वह सितारों की कुछ हरकतों से परेशान हो जाते हैं और कई हस्तियों के खिलाफ पड़ोसी लीगल एक्शन भी ले चुके हैं. ऐसे ही पांच बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) से हम आपको मिलवाएंगे जिनके पड़ोसी उनसे ना सिर्फ परेशान रहते हैं बल्कि लीगल एक्शन ले चुके हैं.

इन 5 सितारों से परेशान हैं उनके पड़ोसी

1. करीना कपूर (Kareena Kapoor)

Kareena-Kapoor-Neighbors1

बेबो नाम से मशहूर करीना कपूर पार्टी गर्ल हैं और उन्हें अक्सर अपनी पार्टी गैंग के साथ मस्ती करते देखा जाता है. करीना अपने घर में कई बार पार्टी रखती हैं और उन्हें पार्टी का शौक भी है. लेकिन उनका ये शौक पड़ोसियों के लिए मुश्किल बन जाता है. एक बार तो पड़ोसियों ने पार्टीज से परेशान होकर पुलिस में शिकायत कर दी थी.

2. प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

Preity-Zinta1

बात है साल 2015 की जब प्रीति जिंटा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई थी. दरअसल, प्रीति जब भी किसी पार्टी में या कहीं बाहर जाती तो उनके आसपास बाउंसर रहते हैं और जब तक प्रीति गार्डन में होती तब तक वह दूसरे पड़ोसियों के बच्चों को खेलने की परमिशन नहीं होती और इससे पड़ोसियों को दिक्कत होती है.

3. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

Shahid-Kapoor1

शाहिद कपूर काफी फेमस एक्टर हैं. लोग उनके काफी पसंद करते हैं मगर उनके पड़ोसी उनसे चिढ़ते हैं. जी हां, हाल ही में शाहिद के घर मरम्मत का काम चल रहा था और इससे पड़ोसी परेशान हो गए थे. परेशान होकर पड़ोसियों ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर शाहिद के खिलाफ केस फाइल कर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो मरम्मत करने वाले मजदूर पड़ोसी की दीवार पर पेशाब करने के साथ उन्हें तंग भी करते थे.

4. शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)

Shakti-Kapoor-padosi1

बॉलीवुड में विलेन और कॉमेडियन के किरदार से फेमस शक्ति कपूर भी अपने पड़ोसियों को लेकर विवादों से घिर चुके हैं. शक्ति कपूर उस वक्त विवादों में आए जब उनके पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया था कि, शक्ति ने लिफ्ट में पेशाब कर दिया और कॉरोडिर में बिना कपड़ों के भी घूमते रहे थे. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने शक्ति से संपर्क किया और इसके बाद शक्ति कपूर ने अपने पड़ोसियों से माफी मांगी थी.

5. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

Aishwarya-Rai-salman1

बात तब की है जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान का तगड़ा अफेयर चल रहा था. उस वक्त ऐश के पड़ोसी उनसे काफी परेशान रहते थे कि क्योंकि आए दिन सलमान हंगामा मचाते थे. एक बार तो सलमान ने रात 3 बजे बवाल मचाया था और सुसाइड तक करने को तैयार थे. इन सब चीजों से तंग आकर पड़ोसियों ने एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here