ऋषि कपूर के बिना पहली बार नीतू कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, पार्टी में इस अंदाज में नजर आए करण जौहर

0
129
Neetu Kapoor Birthday Celebration

Neetu Kapoor Birthday Celebration: कोरोना वायरस के इस कहर के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री ने बहुत कुछ खोया है. इसी बीच एक्ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh) ने पहली दफा बिना पति ऋषि कपूर के अपना जन्मदिन भी मनाया है. जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दरअसल इन तस्वीरों को देखकर ये साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस नीतू सिंह का जन्मदिन मनाने के लिए खास तैयारियां की गई थीं. 8 जुलाई को एक्ट्रेस नीतू सिंह पूरे 62 साल की हो गईं. हालांकि इस खास मौके पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की यादें पूरे परिवार को जरूर खली होंगी, लेकिन खास बात तो ये रही कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बेटी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) ने मां के इस जन्मदिन कोरोना वायरस के इस कहर के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री ने बहुत कुछ खोया है. इसी बीच एक्ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh) ने पहली दफा बिना पति ऋषि कपूर के अपना जन्मदिन भी मनाया है. जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शानदार बनाने के लिए एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया था. (Neetu Kapoor Birthday Celebration)

और पढ़े: Mafia Zee5 Web Series Download Full HD 720p 480p

 

Neetu Kapoor Birthday Celebration

नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन (Neetu Kapoor Birthday Celebration) को बहुत खास तरीके से मनाया गया. जिनकी कई तस्वीरें अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में फिल्म मेकर करण जौहर भी साफ दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार करण जौहर को किसी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए देखा गया है. फिलहाल काफी वक्त से करण जौहर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. शायद यही वजह भी है कि वो अब पहले की तरह एक्टिव भी नहीं दिखाई देते. लेकिन अचानक से नीतू कपूर के बर्थडे में जिस तरह से उन्हें देखा गया है. उससे ये साफ जाहिर होता है कि अब करण खुद को बहलाने में लगे हैं. (Neetu Kapoor Birthday Celebration)

Neetu Kapoor

दरअसल जो तस्वीर नीतू सिंह (Neetu Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है. उसमें करण के साथ अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में नीतू सिंह ने लिखा है कि ‘इस दुनिया में वो शख्स सबसे ज्यादा अमीर है, जिसके पास अच्छे रिश्ते हैं. ये बात सच है कि हम लोगों को अपने प्रियजनों से प्यार, सपोर्ट, और हौसले की जरूरत होती है, और आज मैं खुद को सबसे ज्यादा अमीर महसूस कर रही हूं’.फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्टर रणबीर कपूर अपनी मां नीतू सिंह को गले लगा रहे हैं.

और पढ़े: पवन सिंह के साथ बारिश में रोमांस करती नजर आई मोनालिसा, वायरल हुआ वीडियो

फैंस इन तस्वीरों को देखकर इस पर अपनी खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. लेकिन इसी के साथ काफी लोग ये भी पूछ रहे हैं कि आखिर सेलिब्रेशन में आलिया क्यों नहीं दिखाई दे रही हैं. खैर इस बारे में तो हम भी कुछ नहीं कह सकते, क्योंकि फैंस के इस सवाल का जवाब या तो कपूर फैमिली दे सकती है, या फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) खुद दे सकती हैं. (Neetu Kapoor Birthday Celebration)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here