नाना पाटेकर से मोहब्बत करती थी मनीषा कोईराला, इस एक्ट्रेस के साथ नाना को सोता देख खत्म कर दिया था रिश्ता

0
101
नाना पाटेकर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक मनीषा कोइराला इस साल अगस्त के महीने में 50 वर्ष की हो जाएंगी, इसके साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके 29 साल भी पूरे हो जाएंगे। बता दें कि मनीषा दो वर्ष पहले जानलेवा बीमारी कैंसर से जंग लड़ रही थीं और उन्होंने इस जंग को जीत ली। मनीषा ने 1991 में सौदागर फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरआत की थी। मनीषा अपने वक़्त की जानी मानी अभियंत्री थीं। उनके अफेयर की चर्चाएं खूब फैली थीं, मगर मनीषा कोइराला का एक अफेयर जिसके बारे में बहुत चर्चा होती है। असल में, एक बार मनीषा का नाम नाना पाटेकर के साथ भी जोड़ा गया था। नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की लव स्टोरी ने खूब चर्चा बटोरीं थी। साल 1996 में जब दोनों ने एक साथ फिल्म अग्नि में काम किया था तब फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित होने लगे। उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। उन दोनों को संजय लीला भंसाली की फिल्म खामोशी में भी एक साथ काम मिल गया। इस फिल्म में काम करते हुए दोनों की नजदीकियां और बढ़ गई थीं। उस वक़्त मनीषा के पड़ोसियों ने ये बात भी बताई थी कि उन्होंने कई बार सुबह सुबह नाना पाटेकर को मनीषा के घर से जाते हुए भी देखा है।

और पढ़े: जब 17 साल की प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख ने किया था शादी के लिए प्रपोज, मिला था ये जवाब

मनीषा के लिए ये अफेयर बहुत मुश्किल भरा था, क्योंकि नाना पाटेकर की उस वक़्त शादी हो चुकी थी। मनीषा ये बात जानती थीं कि वो नाना के पत्नी की जगह कभी नहीं ले सकती हैं और ना ही नाना पाटेकर ने कभी ऐसा सोचा भी था। इस लव स्टोरी के अंत की वजह उस वक़्त की एक और सुपरस्टार अभिनेत्री आयशा जुल्का बनीं, मगर माना जाता है कि आयशा के एंट्री से पहले ही नाना और मनीषा के रिश्ते में अनबन होनी शुरू हो चुकी थी। नाना पाटेकर शादीशुदा थे, फिर भी वो मनीषा के साथ बहुत पॉजेसिव हो रहे थे। उनको लेकर रोकटोक और कपड़ो के लिए भी टोकने लगे थे, जिससे मनीषा परेशान होने लगी थीं।

नाना पाटेकर

जब मनीषा ने एक दिन नाना पाटेकर और आयशा जुल्का को एक साथ एक कमरे में देख तो नाना और आयशा को एक साथ देखकर मनीषा बहुत नाराज हो गई थीं। इसके बाद मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर के साथ रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

और पढ़े: रवीना टंडन का खुलासा पीरियड्स के दर्द में की थी टिप-टिप बरसा पानी की शूटिंग

19 जून 2010 में मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी कर ली। बता दें कि मनीषा भी नेपाल से ही हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपना जीवनसाथी एक नेपाली बिजनेसमैन को चुना। ज्ञात हो कि दोनों की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी। साल 2012 में मनीषा ने अपने पति से तलाक ले लिया। इसके बाद भी मनीषा कुछ फिल्मों में दिखती रहीं, मगर उनका करियर पहले की तरह नहीं रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here