Thursday, October 28, 2021

टूट गई मशहूर संगीतकार नदीम-श्रवण की जोड़ी, नही रहे श्रवण राठौर, कोरोना ने ली जान

दिल्ली। कोरोना के कोहराम देश में भयंकर तबाही मचाई है। संगीत की दुनिया के प्रसिद्ध म्यूजिक कम्पोजर जोड़ी नदीम-श्रवण में से श्रवण राठौर का गुरुवार रात निधन हो गया। कोरोना के संक्रमण से उनकी जान चली गई। श्रवण को 2 दिन पहले ही गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। नदीम अब अपने दोस्त को खोने पर द्रवित हो गये। वहीं श्रवण के जाने पर अक्षय कुमार, सलीम मर्चेंट और अदनान सामी ने भी दुख जताया है। नदीम-श्रवण के नाम से यह संगीत की जोड़ी प्रसिद्ध थी। इस जोड़ी ने बॉलीवुड फिल्मों को कई हिट गाने दिए इनमें आशिकी, साजन, राजा हिंदुस्तानी, धड़कन और परदेस है। श्रवण एसएल रहेजा अस्पताल में भर्ती थे। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी हालत गंभीर हो गई थी। हॉस्पिटल में उनके बिगड़ते स्वास्थ्य के बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके बेटे ने पिता के जाने की सूचना दी।

दोस्त को याद कर भावुक हुए नदीम

नदीम ने मेरा शानू अब नहीं है। हमने एक-साथ पूरी जिंदगी देखी थी। हमने उतार-चढ़ाव देखे। हम कई तरीकों से एक साथ बड़े हुए। हम हमेशा टच में रहे और कितनी भी दूरी रही हो, हमें अलग नहीं कर पाई। ये सब बताते हुए मुझे बहुत तकलीफ हो रही है लेकिन मेरा दोस्त, मेरा साथी, मेरा कई साल का पार्टनर अब नहीं है। बहुत खालीपन छोड़ गया। मैंने उसके बेटे से बात की उसे संभालना मुश्किल था। नदीम साथी के अलविदा कहने पर भावुक हो गये। नदीम ने बताया बीते कुछ दिनों से जब श्रवण की तबियत बिगड़ने लगी तो हम लगातार सम्पर्क में थे। उनकी पत्नी और बेटा भी ठीक नहीं है और अस्पताल में है। मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा हूं कि उनके साथ खड़ा नहीं रह सका, ना दोस्त को अलविदा कह सका। नदीम ने कहा कि श्रवण के परिवार की मदद करने और उसे आखिरी विदाई देने के लिए भी नहीं पहुंच सकता।‘

music composer shravan rathod dies of covid-19

बेटे और पत्नी भी हैं पाॅजिटिव

बता दें कि श्रवण राठौर के अलावा उनकी पत्नी और म्यूजिक डायरेक्टर बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं। श्रवण के पत्नी और बेटे उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकेंगे। श्रवण मुंबई के माहिम के एक हॉस्पिटल में भर्ती थे।

श्रवण के नजदीकी दोस्त और गीतकार समीर से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि श्रवण की स्थिति गंभीर थी। समीर ने कहा कि श्रवण को डायबिटीज है और इस इन्फेक्शन की वजह से उनके फेंफड़े बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। श्रवण को हार्ट से संबंधित दिक्कतें भी थीं।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,994FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles