5 सालों में इतना बदल गई बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे

0
72
बजरंगी भाईजान की मुन्नी

दीवाली के मौके पर तमाम सेलेब्‍स ने अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं, सोशल मीडिया पर दीवाली सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें खूब पसंद की जा रही हैं । एक ऐसी ही सेलेब हैं हर्षाली मल्‍होत्रा, अगर आपने इन्‍हें नाम से नहीं पहचाना तो हम आपको बताते हैं इनका स्‍क्रीन नेम, ये हैं बजरंगी भाईजान की मुन्‍नी । पिछले 5 सालों में मुन्‍नी का लुक पूरी तरह से बदल गया है । आप भी उन्‍हें देखकर हैरान हो जाएंगे ।

Harshali Malhotra

बदली हुई नजर आ रही हैं हर्षाली

सलमान खान के साथ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आ चुकीं ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा अब 12 साल की हो गई हैं । हर्षाली मल्होत्रा की हालिया तस्वीरों को देख आप भी चौंक जाएंगे। हर्षाली ने सोशल मीडिया पर दिवाली के अवसर पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में हर्षाली एकदम बदली हुई नजर आ रही हैं। उनका बदला हुआ लुक फैंस को पसंद भी आया है और वो हैरानी भी प्रकट कर रहे हैं ।

सोशल मीडिया पर रहती हें एक्टिव

‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ यानी कि हर्षाली मल्होत्रा का लुक पिछले कुछ सालों मे बदल गया है । जाहिर सी बात है वो अब बड़ी हो गई हैं । फिल्‍म की शूटिंग के समय वो केवल 7 साल की थीं । और अब वो 12 साल की हो गई हैं । हर्षाली सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं और उनके 4 लाख के लगभग फॉलोअर्स भी हैं । जिनके साथ वो फोटो शेयर करती रहती हैं ।

सीरियल्‍स में भी किया है काम

हर्षाली ने अपनी पहली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से पहले कुछ टीवी सीरियल्स में काम किया था । जिनमें ‘कुबूल है’, ‘लौट आओ तृषा’ और ‘सावधान इंडिया’ शामिल है। हर्षाली ने अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें दीवाली के मौके की शेयर की हैं । उन्‍होंने घर में रंगोली बनाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इसके अलावा वो दिया लेकर और पूजा की थाली के साथ भी दिखीं । हर्षाली पहले की तरह ही अपने चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आईं । रेड सलवार-सूट में हर्षाली बेहद प्यारी लग रही हैं। हर्षाली का ये ट्रेडीशनल लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here