लॉकडाउन के दौरान गार्डन में पहुंची मौनी रॉय, पेड़ों में पानी डालते हुए करवाया फोटोशूट

0
22
मौनी रॉय

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। इस बीमारी की गंभीरता को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी। वहीं अब इसके बढ़ते मामलों को देखते हुए इस लॉकडाउन को और भी बढ़ाया जा सकता है। इस वजह से हर कोई अपने-अपने घरों में कैद हो चुका है। हालांकि पूरे दिन घर पर रहना हर किसी के लिए काफी चैलेंजिंग हो चुका है। सब टाइमपास के लिए हर मुमकिन तरीकों को आजमाते नजर आ रहे हैं।

Mouni Roy

ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस मौनी रॉय भी कर रही हैं। मौनी लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कर रही हैं और घर पर ही समय बिता रही हैं। वो कभी कुकिंग करती दिखती हैं तो कभी अपने फनी वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं।

मौनी रॉय

वहीं अब मौनी ने टाइमपास का एक नया जरिया आजमा लिया है। उन्होंने अपने किचन गार्डन का रुख किया है। मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। वो इन तस्वीरों में अपने गार्डन में नजर आ रही हैं।

मौनी ब्ल्यू कलर की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस को पहने दिख रही हैं। वो गार्डन में पेड़ों को पानी डालती दिख रही हैं। मौनी ने पेड़ों में पानी डालते हुए अपना फोटोशूट भी करवाया है। वो एक ही जगह पर जमकर पोज देती नजर आ रही हैं।

मौनी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में एक खूबसूरत कविता भी साझा की है। मौनी की ये पोस्ट उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है। बता दें मौनी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हो गई हैं। वो रोजाना कुछ ना कुछ शेयर करती दिखती हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here