पंकज त्रिपाठी से लेकर अली फजल तक, जानें कितनी संपत्ति के मलिक है ‘मिर्जापुर 2’ के एक्टर्स

0
80
Mirzapur 2 Actors Net Worth

अमेजन प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर का सीजन 2 काफी देखा जा रहा है । सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा है । सीरीज में काम करने वाले ज्‍यादातर कलाकार इंडस्‍ट्री में अपनी अच्‍छी पकड़ रखते हैं, पॉपुलर हैं और बढि़या काम करते हैं । इन सभी की अदाकारी के ढेरों फैन हैं । इस वेबसीरीज में तो इनके अभिनय के क्‍या ही कहने, हर एक ने अपनी एक्टिंग से सबको चकित कर दिया है । आगे आपको बताते हैं कि इन कलाकारों की असल जिंदगी में कितनी नेट वर्थ है ।

कालीन भैया

Mirzapur 2 Actors Net Worth

वेब सीरीज के मुख्‍य किरदार हैं कालीन भैया, यानी कि पंकज त्रिपाठी । कालीन भईया के किरदार में पंकज त्रिपाठी का अभिनय उम्‍दा है । स्‍कूपव्‍हूप वेबसाइट पर दी जानकारी के अनुसार उनकी निजी संपत्ति यानी कि उनका नेटवर्थ 30 करोड़ से ज्यादा है।

गुड्डू पंडित

ali fazal net worth

इस वेबसीरीज में गुड्डू पंडित का किरदार निभाया है अली फजल ने। अली फ़ज़ल इंडस्‍ट्री के जाने-माने एक्‍टर हैं । लंबे समय से काम कर रहे अली फजल की कुल नेटवर्थ 23 करोड़ रुपये के क़रीब है।

मुन्‍ना त्रिपाठी

divendu sharma net worth

किंग ऑफ मिर्जापुर यानी कि मुन्ना त्रिपाठी का दमदार रोल प्ले करने वाले दिव्येंदु शर्मा की कुल नेटवर्थ 14 करोड़ रुपये के क़रीब है। दिव्‍येंदु ने प्‍यार का पंचनामा फिल्‍म में कमाल का अभिनय किया था ।

गोलू

shweta tripathi net worth

सीरीज में गोलू के किरदार में नजर आईं श्वेता त्रिपाठी की कुल नेटवर्थ 8 करोड़ रुपये के क़रीब है। श्‍वेता कई दूसरी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं ।

बीना

rasika duggal net worth

वेबसीरीज में कालीन भईया की पत्नी बीना भी चर्चा में हैं, बीना का किरदार निभाने वालीं रसिका दुग्गल काफी पुरानी अभिनेत्री हैं । उनकी कुल संपत्ति 7 करोड़ रुपये के क़रीब है।

बबलू पंडित

vikrant massey net worth

वहीं मिर्जापुर के बबलू पंडित यानी कि एक्‍टर विक्रांत मैसी की कुल संपत्ति 8 करोड़ रुपये के क़रीब है। विक्रांत फिल्‍मों में भी काम कर रहे हैं । उन्‍होंने दीपिका पादुकोण के साथ छपाक में काम किया है तो वहीं नेटफिलक्‍स पर डॉली – किट्टी फिल्‍म में वो भूमि पेडनेकर के साथ नजर आए । उनकी हालिया रिलीज में वो यामी गौतम के अपोजिट दिखे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here