बॉलीवुड

मिनिषा लांबा ने #MeToo आरोपी साजिद खान को बताया ‘प्राणी’, कही ये बड़ी बात

Minissha Lamba called #MeToo accused Sajid Khan a 'creature', said this big thing
Written by Pankaj Namdev

मिनिषा लांबा ने कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम किया है और #MeToo मूवमेंट को लेकर भी काफी मुखर रही हैं। यहां के साथ अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री एक बार फिर मी टू आंदोलन और फिल्म निर्माता साजिद खान के बारे में बात करने के लिए चर्चा में हैं। एक साक्षात्कार में जब उनसे साजिद खान के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने उन्हें एक प्राणी कहा और कहा कि उस व्यक्ति के बारे में जितना कम कहा जाए उतना अच्छा है।

मिनिषा लांबा ने साजिद खान को प्राणी कहा:

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, जब मिनिषा लांबा से साजिद खान और #MeToo आंदोलन के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, “ मी टू मूवमेंट महिलाओं के बारे में दुनिया भर में बातचीत को बदलने में बहुत महत्वपूर्ण है और रहा है। यह सिर्फ एक क्रांति थी जो उस कगार पर थी जो घटित होने की प्रतीक्षा कर रही थी। इसे बस एक उबाल बिंदु की जरूरत थी, कि दुनिया को बदलने के लिए एक तबाही और यही क्रांति है। आप जिस प्राणी (साजिद खान) के बारे में बात कर रहे हैं, उसके बारे में जितना कम हो उतना अच्छा है ।

काम के मोर्चे पर, बचना ऐ हसीनों अभिनेत्री को आखिरी बार संजय दत्त अभिनीत भूमि में देखा गया था। वह बिग बॉस सीजन 8 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

इस बीच, साजिद खान को हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रश्मिका मंदाना स्टारर मिशन मजनू की विशेष स्क्रीनिंग में देखा गया था। उन्होंने जॉन अब्राहम , रितेश देशमुख , नोरा फतेही और शहनाज़ गिल की विशेषता वाली अपनी अगली फिल्म 100 प्रतिशत की शूटिंग के लिए बिग बॉस से बाहर निकल गए ।

साजिद खान #MeToo के आरोपी

साजिद खान पर सलोनी चोपड़ा, जिया खान (उनकी बहन के माध्यम से), मंदाना करीमी और अहाना कुमरा सहित बॉलीवुड की कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। उन्हें IFTDA द्वारा प्रतिबंध का भी सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें फिल्मों का निर्देशन करने से रोक दिया था, लेकिन दिसंबर 2019 में इसे रद्द कर दिया गया था। फिल्म निर्माता को हाल ही में बिग बॉस 16 में देखा गया था, जहां निर्माताओं को उन्हें एक प्रतियोगी के रूप में शामिल करने के लिए बैकलैश का सामना करना पड़ा था। साजिद फिलहाल शो से बाहर हैं।

About the author

Pankaj Namdev

पंकज नामदेव अनुभवी फिल्म और खेल पत्रकार है, 2014 में बॉलीवुड जगत की जानी मानी पत्रिका मायापुरी में लेखन से शुरुआत करने वाले पत्रकारिता में अध्ययनरत हैं। पंकज सिनेमा के अलावा खेलों में भी दिलचस्पी रखते हैं, पंकज नियमित रुप से क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी, हॉकी के कई बड़े इवेंट को कवर करते हैं।

Leave a Comment X

Exit mobile version