Monday, October 25, 2021

मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की गोवा में सड़क हादसे में मौत हो गई, वह सिर्फ 25 साल की थी।

मराठी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे (Ishwari Deshpande) नहीं रहीं। हिंदी और मराठी नाटकों में काम कर चुकीं 25 वर्षीय एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की गोवा में बीते 21 सितंबर को सड़क हादसे में मौत हो गई।

उन्होंने महज 25 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा  कह दिया। बताया जा रहा है कि गोवा में उनकी एक कार हादसे में जान चली गई। कार में उनके साथ दोस्त शुभम दोगड़े भी मौजूद थे। उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों की माने तो सोमवार की सुबह उनकी कार गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में जा गिरी और पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई।

अन्य खबरों की पुष्टि के आधार पर मानें तो पुलिस ने कार के अंदर से शवों को बरामद कर लिया और शुरुआती जांच में पता चला कि कार की रफ्तार तेज थी, जिससे कार का बैलेंस बिगड़ गया और वो गहरे पानी में जा गिरी।

Marathi actress Ishwari Deshpande dies in a road accident

पुलिस ने दोनों के शवों को गहरे पानी में डूबी कार से बरामद किया। बताया जा रहा है कि जिस कार से ईश्वरी पांडे और शुभम जा रहे थे, उसकी स्पीड काफी ज्यादा थी। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि कार कौन चला रहा है। बताया जा रहा है कि ईश्वरी देशपांडे और शुभम अगले महीने सगाई करने की प्लानिंग भी कर रहे थे। दोनों 15 सितंबर को ही गोवा आए थे।

मराठी फिल्मों से डेब्यू करने वाली ईश्वरी की पहली फिल्म ‘प्रेमाछे साइड इफेक्ट्स’ थी। वह हाल ही में एक हिंदी और एक मराठी फिल्म में भी काम कर रही थीं। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि ईश्वरी और शुभम ने कुछ दिन पहले ही अपने मराठी और हिंदी प्रॉजेक्ट्स की शूटिंग पूरी की थी।

अधिकारियों के मुताबिक कार हादसा सुबह 5:30 बजे बरदेज तालुका के पास अरपोरा में हुआ है। अंजुना पुलिस थाने के इंस्पेक्टर सूरज गवास ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा, “शुरुआती जांच में सामने आया है कि हादसा ड्राइवर द्वारा कार पर नियंत्रण खोने के कारण हुआ है। नियंत्रण खोने के बाद कार विपरीत गलियारे को पार कर गई और एक छोटे से नाले में जा गिरी। मामले की सूचना सुबह सात बजे दमकल विभाग में दी गई। मौके पर पहुंचकर उन्होंने कार को बाहर निकाला, जिसमें दो शव भी मिले।”

Tejas Poonia
लेखक - तेजस पूनियां स्वतंत्र लेखक एवं फ़िल्म समीक्षक हैं। साहित्य, सिनेमा, समाज पर 200 से अधिक लेख, समीक्षाएं प्रतिष्ठित पत्रिकाओं, पोर्टल आदि पर प्रकाशित हो चुके हैं।

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,991FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles